Sat. Feb 22nd, 2020

भारत में हुआ Motorola का MZ4 स्मार्टफोन लॉन्च 48MP के कैमरा के साथ

Motorola's MZ4 smartphone launches

30 मई 2019 को मोटोरोला की मोबाइल कंपनी ने अपना नया Moto Z4 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस स्मार्टफोन को यूएस और कनाड़ा में ही लॉन्च किया गया है। मोटोरोला ने अपने इस स्मार्टफोन को आकर्षित फीचर्स के साथ मार्किट में उतारा है। इतना ही नहीं बहुत जल्द आप इस स्मार्टफोन को भारत के बाजार से खरीद सकते है। Moto Z4 के इस फ़ोन को आपको बेहतरीन कैमरा भी दिया गया है। जिससे आप अच्छी पिक्चर क्वालिटी का आनंद ले सकते है।

कंपनी के इस फ़ोन में आपको सोनी का 48-मेगापिक्सल का कैमरा के साथ IMX586 सेंसर  दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको Moto Z सीरीज जैसा ही मोटो मॉड्स को भी सपोर्ट करेगा।

यदि आप मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो आप इसे $499 यानी 34,900/- रूपये में खरीद सकते है। यूएस मोबाइल मार्किट में इसकी बिक्री आधिकारिक रूप से 6 जून से शुरू कर दी जाएगी। वही कनाडा में यह फ़ोन इस वर्ष की गर्मी के अंत तक उपलब्ध करा दिया जाएगा।

मुख्य विशेषताएँ –

यदि हम इस फ़ोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको  6.40-इंच फुल-HD+ (1080×2340 पिक्सल) OLED डिस्प्ले दी जा रही है। बेहतरीन डिस्प्ले के साथ ही 4GB रैम और  ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर भी मिलेगा। जिससे आप अच्छी फ़ोन स्पीड का आनंद ले सकते है।

मोटोरोला ने अपने इस फ़ोन में सिंगल कैमरा सेटअप दे रखा है। साथ ही इसमें आपको LED फ्लैश दी गई है। इसमें PDAF और लेजर ऑटोफोकस का भी सपोर्ट मिलेगा। Moto Z4 में आपको सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सेल का कैमरा भी दिया गया है।

कनेक्टिविटी के मामले में भी मोटोरोला का यह स्मार्टफोन बहुत खास है। क्योंकि इसमें आपको 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac दिया गया है। सी-टाइप यूएसबी और  GPS, ब्लूटूथ v5.0, NFC जैसे फंक्शन भी इस फ़ोन में उपलब्ध है। इस फ़ोन का वजन भी बहुत कम है। जिससे आप इस फ़ोन वजन 165 ग्राम है। तथा इस आपको 15W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का स्पोर्ट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *