“साहो” ने रिलीज़ से पहले ही तोडा 2.0 और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

28
latest news on saaho

latest News on Saaho: बाहुबली फिल्म से स्टार बने प्रभास (Prabhas) हमेशा किसी ना किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। इस बार ख़बरों में प्रभास अपनी आने वाली फिल्म “साहो” (latest News on Saaho) को लेकर है। फिल्म “साहो” एक बड़े बजट में बनी मूवी है जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार है।

लेकिन ऐसा लगता है साउथ सुपरस्टार प्रभास की बहुचर्चित फिल्म “साहो” (latest News on Saaho) ने रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। मूवी “साहो” 350 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी हैं और इसको देशभर में बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। अगर रिपोर्ट्स की माने तो साहो ने स्क्रीन्स शेयरिंग के मामले में बाहुबली 2 और रजनीकांत की साइंस फिक्शन 2॰0 का रिकॉर्ड तोड़ उन्हें पीछे छोड़ दिया है।

Movie “Sahoo” Breaks All the Records Before Release

भारत में साहो को लगभग 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किये जाने की तैयारी है। “द न्यूज मिनट” ने साहो के प्रमोशनल यूनिट से जुड़े मेंबर के सूत्रों से स्क्रीन शेयरिंग की जानकारी शेयर की है। ख़बरों के अनुसार, 10 हजार स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हो रही है। कुछ ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि भारत में पहले दिन प्रभास (Prabhas) स्टारर “साहो” 75 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

खिलाडी अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2॰0 ग्लोबली कुल 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। साहो को 2 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में मिले हैं, वहीं दूसरी ओर प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 (Bahubali 2) दुनियाभर में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई थी। जानकारों के अनुसार, नॉर्थ इंडिया में “साहो” (Sahoo) को 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिलने में सफलता हासिल हुई हैं।

अभिनेता प्रभास (Prabhas) की फिल्म “साहो” को चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमे हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम आदि भाषाएं शामिल है। ऐसी पहली तेलुगू मूवी है “साहो” जिसे ट्विटर इमोजी दिया गया है। यह बाहुबली अभिनेता प्रभास की पहली बॉलीवुड मूवी है। इस फिल्म में प्रभास ने अपने डायलॉग हिंदी में खुद बोले हैं। इस फिल्म में आप लीड एक्ट्रेस के रूप में श्रद्धा कपूर को देखेंगे।

सूत्रों से तो खबर ये भी आ रही है कि फिल्म निर्माता शुरुआती दिनों के लिए आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के सिंगल स्क्रीन्स पर टिकटों की कीमतों में 200 रुपए तक की वृद्धि करना चाहते हैं। लेकिन इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हो पाया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, ये भी बात सामने आई है कि साहो के राइट्स अमेजॉन ने 40 करोड़ में खरीद लिये हैं। वहीं इस फिल्म के तेलुगू, तमिल, मलयालम के सैटेलाइट राइट्स 70 करोड़ और हिंदी राइट्स भी 70 करोड़ में बिक चुके हैं। आशा करते है जिस तरह “साहो” से उम्मीद की जा रही है क्या वो उन पर खरी उतर पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here