बहुत जल्द मोदी नजर आएंगे डिस्कवरी के मशहूर शो Wild vs Man में

520
Wild vs Man

Wild vs Man – आपने सबसे पॉपुलर टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड के बारें पता ही होगा। इस ही मशहूर शो मैन वर्सेज वाइल्ड में बहुत जल्द भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी नजर आने वाले है। International Tiger Day 2019 के अवसर पर मैन वर्सेज वाइल्ड शो के स्टार बेयर गिर्ल्स द्वारा इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्विट के जरिए दी है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह बहुत जल्द भारत के वन्य जीव संरक्षण हेतु किए जाने वाले उपायों को लेकर एक बहुत ही खास कार्यक्रम (Wild vs Man) को शूट करने जा रहे है। मैन वर्सेज वाइल्ड शो में देश की विशाल राकृतिक विविधता और प्रकृति संरक्षण के लिए किए जाने वाले उपायों के बारें में बात करते हुए नजर आने वाले है।

Wild vs Man

उन्होंने अपने इस ट्वीट भी लिखा है की ‘बहुत जल्द दुनिया के 180 देश नरेंद्र मोदी के एक अनदेखे किरदार से सम्पूर्ण रूप से परिचित होंगे’ जिसमें भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी आप सभी को यह बताएंगे कैसे भारत में वन्य जीवों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किस प्रकार के कदम उठाए जा सकते है इसके अलावा, वह बताएंगे की कैसे उनके द्वारा जागरुकता अभियान और भौगोलिक परिवर्तनों के लिए महत्वपूर्ण कार्य किए जा रहें है Wild vs Man का प्रसारण 12 अगस्त को किया जाएगा। जिसमें आप भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देख सकते है। जिसके लिए Wild vs Man शो के प्रेज़ेंटर द्वारा #PMModionDiscovery नाम से एक ट्वीट किया गया है।

वीडियो में अलग अंदाज में दिख रहें है प्रधानमंत्री मोदी

मैन वर्सेज वाइल्ड शो द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहें है। वीडियो में नरेंद्र मोदी हसंते हुए नजर आ रहें है। इतना नहीं उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रेस पहन रखी है। साथ ही वह एक छोटी सी नाव की मदद से नदी पार करते हुए दिख रहे है। शो (Wild vs Man) के प्रेजेंटर के साथ वह जंगल की चढ़ाई भी कर रहें है। गिर्ल्स अपने इस शो में शिकार और दूसरों कार्यों के लिए खुद ही जंगलों प्राप्त चीजों को इकट्ठा करके उपकरण तैयार करते है। वीडियो को देखकर आप इस बात का अच्छे से पता लगा सकते है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा के साथ भी गिर्ल्स कर चुके है यह शो

इससे पहले भी गिर्ल्स प्रसिद्ध चेहरों के साथ इस शो को कर चुके है। मैन वर्सेज वाइल्ड (Wild vs Man) दुनिया का सबसे अधिक पॉपुलर शो है। मोदी से पहले इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा भी आ चुके है। डिस्कवरी पर आने वाले इस शो (Wild vs Man) को विभिन्न प्रकार की भाषाओँ में प्रसारित किया जाता है। ओबामा जब इस शो में आए थे तो उन्होंने गिर्ल्स के मिलकर अलास्कन फ्रंटियर चढ़ाई की थी। ओबामा ने इस शो (Wild vs Man) में क्लाइमेट चेंज और प्राकृतिक संसाधनों, वन्य जीवों के संरक्षण के विषय पर बात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here