सलमान खान की इस फिल्म में नजर आने वाली सोनू की टीटू की स्वीटी

500
Nushrat Bharucha New Project

Nushrat Bharucha New Project – बहुत जल्द पंचनामा – 2 की हीरोइन यानी की नुसरत भरुचा सलमान की एक फिल्म में नजर आने वाली है। हम आपको बताना चाहते है की नुसरत भरुचा इससे पहली भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। इस पहले नुसरत भरुचा को कई फिल्मों में देखा गया है जिसमें से एक सोनू की टीटू की स्वीटी फिल्म में भी देखा गया था। नुसरत भरुचा की इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा बिज़नेस कर लिया था। तथा यह फिल्म दर्शकों को काफी अधिक पंसद आई थी।

Nushrat Bharucha New Project

नुसरत भरुचा एक ऐसी अभिनेत्री ने जिन्होंने बहुत कम ही फिल्मों में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। नुसरत भरुचा जिस फिल्म में आपको दिखने वाली है उस फिल्म को सलमान खान द्वारा प्रोड्यस किया जा रहा है। इसलिए यह फिल्म नुसरत भरुचा के लिए और भी अधिक खास रहने वाली है सलमान खान अपनी एक्टिंग का जौहर तो पूरी दुनिया को दिखा ही चुके है साथ ही में अब वह अपने फिल्म प्रोडक्शन के माध्यम से एक अलग मुकाम हासिल करना चाहते है। इस बारें में तो आपको पता ही होगा की सलमान खान इससे पहले भी कई टीवी शो को प्रोड्यूस कर चुके है।

कहा जा रहा है की सलमान खान बहुत ही जल्द एक नई फिल्म को अपने फैंस के सामने लाने वाले है। सलमान खान की इस फिल्म का नाम ‘बुलबुल मैरिज हॉल प्रेजेंट’ है। इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है की इस फिल्म के लिए नुसरत (Nushrat Bharucha New Project) को ऑफर किया गया है। जिसके बाद नुसरत बरूचा द्वारा इस ऑफर को स्वीकार भी कर लिया गया है।

इस फिल्म में नुसरत बरूचा का होगा मुख्य किरदार

बॉलीवुड न्यूज़ के अनुसार, आपको फिल्म में नुसरत बरूचा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। यह भी सुनने में आ रहा था की इस फिल्म को अन्य कई चेहरों की तलाश की जा रही है। कहा जा रहा है की यह फिल्म दिल्ली में रहने वाले दो भाईयों के ऊपर आधारित है। इस पूरी फिल्म में मैरिज हॉल को केंद्र बिंदु बनाया गया है। नुसरत ने बहुत कम समय में बॉलीवुड जगत के अंदर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। नुसरत बरूचा (Nushrat Bharucha New Project) ने प्यार का पंचनामा – 2, आकाशवाणी और सोनू की टीटू की स्वीटी में भी काम किया है इन तीनों में फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन किया है।

बुलबुल मैरिज हॉल की शूटिंग को इस ही वर्ष अक्टूबर के महीने से शुरू किया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन रोहित नैयार द्वारा किया जा रहा है। अब देखना यह होगा की नुसरत बरूचा (Nushrat Bharucha New Project) की बाकी फिल्मों के साथ ही क्या इनकी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस में अपना जादू बिखेर पाएगी या नहीं।

Release in Year

Movie Name

Box Office Verdict

2018

Sonu Ke Titu Ki Sweety

Super Hit

2015

Pyaar Ka Punchnama 2

Super Hit

2011

Pyaar Ka Punchnama

Hit

इस बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत बरूचा (Nushrat Bharucha New Project) का जन्म वर्ष 1985 में मुंबई के वोहरा परिवार में हुआ था। नुसरत बरूचा ने लीलावती पोदर हाई स्कूल से अपनी शिक्षा की प्राप्ति की है। वह शुरू से ही थिएटर को लेकर बहुत ही अधिक उत्साहित रही है। इन्होनें अपने करियर के शुरुआत में कई विज्ञापनों के लिए भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here