Oppo का Reno 10X हुआ लॉन्च स्विंग सेल्फी कैमरा के साथ

127
Oppo Reno 10x ZOOM

Oppo ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Reno 10X को भारत में आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है। इतना ही नहीं Oppo ने इस ही मॉडल के दो प्रकार के स्मार्टफोन भारतीय मार्किट में पेश किए है। Oppo की कंपनी का यह टॉप मॉडल है। इस Reno 10X की खासियत यह है की आपको इसमें बेहतरीन ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। जो इस स्मार्टफोन की विशेषता को बताता है। इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन में आपको क्वॉल्कॉम स्नपैड्रैगन 855 प्रॉसेसर दिया गया है। तो इस स्मार्टफोन को सुपरफास्ट बनाता है।

Oppo की मोबाइल कंपनी द्वारा इस फ़ोन की शुरुआती कीमत को 39,990/- रूपये रखा गया है। जबकि Reno 10X स्मार्टफोन के टॉप मॉडल की कीमत को 49,990/- रूपये तय किया गया है। यदि आप इस फ़ोन को खरीदने चाहते है तो  दें की आप सबसे पहले इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते है। क्योकि सबसे पहले इस फ़ोन की सेलिंग फ्लिपकार्ट पर ही की जाएगी।

क्या है इस फ़ोन की मुख्य विशेषताएँ

Oppo का यह फ़ोन रैम के मामले में भी काफी अच्छा है  क्योंकि इस फ़ोन में आपको 8GB की रैम दी जाती है जो किसी भी फ़ोन को फास्टेस्ट बनाती है। इतनी रैम होने से आप कोई-सा भी सॉफ्टवेयर या एप्लीकेशन आसानी से अपने स्मार्टफोन में इनस्टॉल कर सकते है। तथा आप जा कभी-भी इस स्मार्टफोन में गेम खेलते है तो आपको किसी भी प्रकार की हैंगिंग प्रॉब्लम नहीं होगी। आप आसानी से किसी भी गेम का आनंद ले सकते है। इसके अलावा, आप Reno के इस स्मार्टफोन में 128GB तक का मेमोरी कार्ड लगा सकते है।

इस फोन की सबसे अच्छी बात यह है की आपको इसमें शार्क फिन जैसा पॉप अप सेल्फी कैमरा कैमरा मिलता है। जिससे आप बेहतर पिक्चर क्वालिटी की अनुभव कर सकते है। इतना ही नहीं इस फ़ोन में आपको साइड स्विंग कैमरा भी देखने को मिलेगा।

इस फ़ोन में बेहतर कैमरा क्वालिटी को देखते हुए आपको इसमें 10X Zoom में 10X Hybrid Zoom का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। जिससे आप बड़े आकार की फोटो भी क्लिक कर सकते है। इसके अलावा, आपको  कैमरे में प्रिज्म ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन का फीचर भी देखने को मिलेगा। जिससे आप फोटो को zoom करके भी क्लिक कर सकते है। इसलिए आपको ट्राइपॉड की जरूरत नहीं पड़ेगी।

अगर हम ऐस फ़ोन की डिस्प्ले के बात करें तो आपको इसमें Glass 6 जैसी बेहतरीन प्रोटेक्शन दी है। जिससे आपके फ़ोन की स्क्रीन की सेफ्टी और भी बढ़ जाती है। इसके अलावा, मात्र 0.8 सेकंड के अंतर्गत, इस फ़ोन का सेल्फी कैमरा घूमता है। एक और खास बात इस फ़ोन में आपको कोई भी नॉच देखने को नहीं मिलेगी। जबकि इसमें आपको फ्रंट सॉफ्ट लाइट उपलब्ध कराई गई है।

RAM 8GB
External  Memory 128GB
Processor क्वॉल्कॉम स्नपैड्रैगन 855
Camera Primary Camera 48 MP / Selfie Camera 13 MP
Display 6.4 inch
Battery 3,765mAh
USB C Type

इस फ़ोन में आपको ड्यूल कैमरा मिलता है। इसके साथ ही Oppo के इस फ़ोन में आपको इमरी सेंसर सोनी IMX586 है और ये 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें आपको स्विंग सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलता है। इसके अलावा, इसमें आपको कैमरा मॉड्यूल में पांच पोर्ट्रेट मोड मिलते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here