किस Pakistani Cricketer ने कहा बांग्लादेश से जानबूझकर हार सकता है भारत

142
Pakistani cricketer

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 दिनप्रतिदिन और भी अधिक रोमांचक होता जा रहा है। अभी तक किसी इस बात पर संतुष्टि नहीं हुई है की आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में कौन-सी चार टीमें शामिल होंगी। तथा कल के मैच में पाकिस्तान ने अबतक इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में अपराजित रही टीम न्यूजीलैंड को हरा दिया है। तथा इस जीत के बाद पाकिस्तान की उम्मीदें बढ़ गई है अब टीम इंग्लैंड, बांग्लादेश और पाकिस्तान में किसी एक टीम को टॉप चार में जगह मिलेगी। इसको देखते हुए आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है की आने वाले मैच कितने रोमांचक होने वाले है। इन सब के बीच ही Pakistani Cricketer द्वारा एक विवादित बयान दिया गया है। उनका कहना है की भारत बांग्लादेश से जानबूझकर हार सकती है।

पाकिस्तान के एक टीवी चैनल में कही यह बात

पूर्व Pakistani Cricketer बासित ने पाकिस्तान टीवी में हो रही एक डिबेट के दौरान कहा था। उन्होंने कहा की भारत की टीम पाकिस्तान को सेमी फाइनल में देखना चाहती है इसलिए वह बांग्लादेश टीम के खिलाफ खेला जाने वाला मैच हार सकती है। यदि ऐसे होता है तो पाकिस्तान टीम इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में प्रवेश कर सकती है। साथ ही इस Pakistani Cricketer ने यह भी कहा है की पाकिस्तान टीम को अधिक से अधिक अपने खेल पर फोकस करना चाहिए। ताकि वह नॉकऑउट राउंड से पहले अपनी सभी गलतियों को ठीक कर सके।

हार के बाद भी न्यूजीलैंड पहुँच सकता है टॉप-4 में

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड को अपनी पहली हार मिली। परन्तु इस हार के बाद भी टीम न्यूजीलैंड अधिक परेशान नहीं होगी। क्योंकि टीम को नॉकऑउट राउंड तक पहुँचने के लिए मात्र एक ही मैच जीतना है। जिसके बाद वह सीधा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। परन्तु पाकिस्तान को अपने बचे दोनों मैचों को जीतना होगा। इतना ही नहीं उन्हें जीत के साथ अपने नेट रेट पर भी खास ध्यान देना होगा।

1992 के वर्ल्ड कप मे न्यूजीलैंड भी जानबूझकर पाकिस्तान से हारी थी

Pakistani Cricketer बासित यह नहीं रुके उन्होंने वर्ष 1992 में हुए पाकिस्तान और टीम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए एक मैच को लेकर भी चौंका देने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा की 1992 के वर्ल्ड में न्यूजीलैंड पाकिस्तान से जानबूझकर हार गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here