Today Bollywood Breaking News – क्यों Instagram पर अपनी बचपन की फोटो सांझा करने के बाद भावुक हुई प्रियंका चोपड़ा

0
127
priyanka chopra

Bollywood Breaking News : बॉलीवुड में हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने बच्चपन की कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। प्रियंका ने अपनी बचपन की तस्वीरों को अपने इंटाग्राम पर पोस्ट किया है। जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा कान फिल्म फेस्टिवल’  सभी लोगों का दिल जीत चुकी है। प्रियंका चोपड़ा जितना Bollywood में मशहूर है उतना ही यह Hollywood में भी मशूहर है। इतना ही नहीं प्रियंका कई Hollywood मूवी में मुख्य किरदार के रूप में कार्य कर चुकी है। प्रियंका ने अपने पापा  अपनी एक बचपन की फोटो को पब्लिक के साथ साँझा किया है। फोटो को साँझा करने के साथ ही उन्होंने अपने पापा अशोक चोपड़ा को याद भी किया है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कई सुपर हिट फिल्मों मे निभा चुकी है अहम भूमिका

प्रियंका कई Bollywood Hindi Movie में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़  चुकी है। प्रियंका द्वारा की गई अधिकतर बॉलीवुड मूवी में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया है। जिसकेलिए उन्हें कई बार अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी जिन बचपन की फोटो को शेयर किया है उस में वह वाइट और ब्लू रंग की फ्रॉक में नजर आ रही है। जाकी प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा ने पिंक कलर की शर्ट पहन रखी है। इस फोटो में प्रियंका स्माइल करते हुए दिखाई दे रही है। प्रियंका चोपड़ा स्माइल करते हुए बहुत क्यूट लग रही है। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने अपने पापा को याद करते हुए लिखा है की ‘आज पुरे 6 साल हो गए है परन्तु आज भी ऐसा लगता है की जैसे हमने आपको कल ही खोया हो। उन्होंने यह भी लिख है की पापा मुझे आपकी बहुत याद आ रही है।’ प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा का निधन वर्ष 2013 में कैंसर की बीमारी का कारण हो गया था।

प्रियंका चोपड़ा में अपने पुरे जीवन में कई बड़े मुकाम हासिल किए है  प्रियंका मिस वर्ल्ड का ख़िताब भी अपने नाम कर चुकी है। साथ ही उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है जो बॉलीवुड पर सुपरहिट सबित हुई थी जिसमें बर्फी और मैरी कॉम फिल्मों का नाम सबसे आगे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here