R Ashwin Trolls Hardik Pandya KL Rahul: रोहित शर्मा के साथ अश्विन की तस्वीर पर पंड्या-राहुल हुए ट्रोल

0
11
R Ashwin Trolls Hardik Pandya KL Rahul

R Ashwin Trolls Hardik Pandya KL Rahul: हमारे देश में क्रिकेट को बहुत महत्व दिया जाता है इसे सिर्फ खेल नहीं माना जाता है। क्रिकेट से जुडी छोटी से छोटी खबर भी वायरल हो जाती है। टीम इंडिया वेस्टइंडीज को उसी के घर में हराने के बाद अब दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हालांकि, वेस्टइंडीज दौरे पर टीम सिलेक्शन को लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टेस्ट टीम में शामिल किया गया था लेकिन प्लेइंग इलेवन में दोनों खिलाड़ियों को ही अवसर नहीं दिया गया था।

पूर्व दिग्गज खिलाडियों से लेकर क्रिकेट फैंस तक ने अश्विन और रोहित को नहीं खिलाए जाने की आलोचना की थी। कुछ समय पूर्व ही अश्विन (R Ashwin) ने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिस पर फैन्स का कहना है कि इस तस्वीर के माध्यम से हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल किया जा रहा है।

 1.Ashwin Shared a Picture on Instagram with Rohit Sharma

आपको बता दे, रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने दो दिन पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। इस फोटो में अश्विन, रोहित शर्मा और कुलदीप यादव के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और कॉफी पी रहे हैं। अश्विन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा, जिसके बाद से ही फैंस ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं।

अश्विन ने अपने अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- “कॉफी का एक कप हमेशा आपको एक कहानी सुनाता है, जो आपने पहले ना सुनी हो। क्या कहते हो रोहित शर्मा”। भारतीय गेंदबाज़ अश्विन ने अपनी इस तस्वीर में रोहित शर्मा और कुलदीप यादव को टैग किया है। इस पर फैंस का कहना है कि उन्हें केएल राहुल और हार्दिक पांड्या को भी तस्वीर में टैग करना चाहिए था।

आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं पर विवादित टिप्पणी की थी जिसके बाद कुछ समय के लिए दोनों खिलाड़ियों को बैन कर दिया गया था। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) द्वारा की गयी महिला को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की देशभर में जमकर आलोचना हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here