Happy B,Day Ranveer – 34 वर्ष के हुए Ranveer Singh, फैंस को दिया रणवीर ने यह रिटर्न गिफ्ट

91
Ranveer Singh

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता Ranveer Singh की आने मूवी 83 का फर्स्ट लुक आधिकारिक रूप से जारी कर दिया गया है। वैसे Ranveer Singh इस समय अपना 34वा जन्मदिन मना रहे है। अपने जन्मदिन पर Ranveer Singh द्वारा उन्होंने अपने सभी फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। रणीवर सिंह की आने वाली फिल्म 83 के फर्स्ट लुक की जानकारी Ranveer Singh ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए 83 मूवी के इस फर्स्ट लुक में Ranveer Singh काफी अधिक एग्रेसिव दिखाई दे रहे है। रणीवर सिंह अपने इस 83 मूवी में 1983 में विश्व कप विजेता टीम इंडिया के कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे है। Ranveer Singh से अलावा, भी इस मूवी में कई बॉलीवुड स्टार व पंजाबी सिंगर एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले है। बस अब सभी लोग रणीवर सिंह की इस मूवी के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे है।

जन्मदिन पर सोश्ल मीडिया के माध्यम से दी जा रही है शुभकामनायें

आज रणीवर सिंह का जन्मदिवस है बॉलीवुड का यह सबसे अधिक पॉपुलर सितारा 34 वर्ष का हो गया है। रणीवर सिंह के जन्मदिन का पता चलते है उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामाएं मिलना शुरू हो गया है। इतना ही नहीं इस खास मौके पर Ranveer ने अपने आने वाली मूवी 83 का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रणीवर सिंह द्वारा शेयर किये मूवी के इस फर्स्ट लुक में वह 1983 के कपिल देव की तरह दिख रहे है।

इस मूवी ने दीपिका निभा रही है कपिल की पत्नी का रोल

Ranveer की यह आने वाली फिल्म 1983 में वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया पर आधारित है Ranveer Singh की इस मूवी ने 1983 की टीम इंडिया के जर्नी के बारे में बताया गया है की कैसे उन्होंने इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 को अपने नाम किया था। तथा इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 1983 को अपने नाम करने के लिए उन्हें कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। क्या आप जानते है की 83 मूवी में Ranveer Singh द्वारा निभाए जा रहे कपिल देव की पत्नी का किरदार उनकी रियल लाइफ पत्नी दीपिका पादुकोण ही निभा रही है। इस समय Ranveer की इस मूवी की शूटिंग इंग्लैंड में की जा रही है। बहुत ही जल्द Ranveer की इस मूवी को दुनियाभर में रिलीज कर दिया जाएगा।

Ranveer Singh का जीवन करियर

Ranveer Singh का जन्म 6 जुलाई 1985 को मुंबई में हुआ था। Ranveer Singh को बचपन से ही एक्टिंग करने का बेहद शौक था। परन्तु जब वह कॉलेज में शिक्षा प्राप्त कर रहे थे तो उस समय उन्होंने एक्टिंग करने का ही सोचा था। Ranveer Singh ने युनिवर्सिटी, ब्लूमिंगटन से बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री प्राप्त की। तथा बाद में वह हिंदी सिनेमा में अपना हाथ आजमाना शुरू कर दिया। Ranveer Singh की पहली मूवी का नाम बैंड बाजा बारात है। Ranveer Singh द्वारा की गई इस मूवी में एक्टिंग को बहुत अधिक पसंद किया गया। इस मूवी के बाद  ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। आज देख ही सकते है की Ranveer Singh बॉलीवुड में किस मुकाम पर विराजमान है। परन्तु उन्होंने इस मुकाम तक पहुँचने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Ranveer Singh All Hit And Flop Movies List
Movies List Verdict Year
Band Baaja Baaraat Average 2010
Ladies Vs Ricky Bahl Average 2011
Lootera Flop 2013
Goliyon Ki Raasleela-Ram-Leela Hit 2013
Gunday Semi-Hit 2014
Kill Dil Flop 2014
Dil Dhadakne Do Bel-Avg 2015
Bajirao Mastani Hit 2015
Befikre Bel-Avg 2016
Padmaavat Hit 2018
Simmba Blockbuster 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here