RCB ने सोशल मीडिया पर किया कुछ ऐसा की विराट कोहली सहित कई भारतीय क्रिकेटर हैं परेशान

0
rcb social media

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने अपने सारे सोशल मीडिया एकाउंट्स से अपने पोस्ट्स डिलीट कर दिए , जिसे कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर बताया । कप्तान विराट कोहली ने लिखा, पोस्ट्स डिलीट कर दिए गए और कप्तान को बताया भी नहीं , उन्होंने आरसीबी के ऑफिसियल हैंडल को टैग करते हुए कहा की कोई मदद चाहिए हो यो बताएं ।

 

इस से पहले भी ऐसे ट्वीट्स हो चुकें हैं , टीम के सदस्य एबी डी विलियर्स और स्पिनर युजवेंद्र चहल भी ऐसे पोस्ट कर चुकें हैं , और माना जा रहा है ये टीम की स्ट्रेटेजी का एक हिस्सा है ।

 

लगभग सभी बड़े क्रिकेट ट्विटर एकाउंट्स पर चर्चा की है, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम अपनी रिब्रॉन्डिंग में लगी हुई है । आशंका है की ये टीम अपनी जर्सी से लेकर लोगो सब कुछ बदल देगी , बुधवार को टीम का ट्विटर हैंडल नाम भी चेंज कर दिया गया है ,अब नया नाम ‘रॉयल चैलेंजर्स’ रखा है।

आईपीएल शुरू होने से डेढ़ महीने पहले ही ये कदम बहुत बड़ा माना जा रहा है , और क्रिकेट प्रेमी इसपर कमैंट्स करके बहुत मजे ले रहे हैं । इस सीजन से रॉयल चैलेंजर की स्पॉन्सरशिप भी बदल जायेगी। तीन साल के लिए कंपनी ने मुथूट ग्रुप से नया करार कर लिया है । मुथूट ग्रुप एक बड़ी फाइनेंस कंपनी है । 2020 में भी मुथूट ही स्पांसर रहेगी इसलिए लोगों को लग रहा है अब टीम की जर्सी और उसका लोगो बदल जाएगा।  

ये पहली बार नहीं हुआ की किसी फ्रैंचाइज़ी ने अपना नाम बदला है। इस से पहले भी दिल्ली की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपना नाम बदल कर दिल्ली कैपिटल रखा है । दिल्ली कैपिटल्स ने इस बात पर चटकारा लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर टीम को टैग करते हुए कहा की अगर आप रिब्रांडिंग कर रहें हैं तो , हमें मदद के लिए जरूर बताएं। हमें इस चीज का एक्सपीरियंस है ।

हर्षा भोगले ने भी इस बात पर ट्वीट करते हुए कहा, क्या किसी को पता है आरसीबी के साथ क्या हुआ, सारी पोस्ट डिलीट हो गयी ।

 

दानिश ने लिखा , पेज से लोगो को हटा दिया गया है । कंटेंट गायब है और मेरा कॉन्ट्रैक्ट अभी भी पेंडिंग है , बहुत चिंतित हूँ ।

https://twitter.com/DanishSait/status/1227588134931582982

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आजतक एक भी सीजन में बैंगलोर की टीम नहीं जीत पाई है। पिछले सीजन में ये टीम अंतिम स्थान पर आई थी। इस नई ब्रांडिंग के साथ टीम को उम्मीद होगी की वो ये ट्रॉफी घर ले जा पाएं ।

अधिक पढ़े

दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट के बाद  जश्न मना रहे आप विधायक पर जानलेवा हमला, कार्यकर्ता की हुई मौत

FD करवाने वालों को बड़ा झटका , SBI ने किए कई बदलाव , पढ़ें पूरी खबर

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की असीम की फोटो इस कमेंट के साथ

सबसे ज़्यादा फीस वसूलने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंटस की रकम सुन कर दंग रह जाएंगे।

तेहरान से टेकऑफ के बाद यूक्रेन विमान 180 यात्रियों समेत क्रैश।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here