Realme X Spider Man : इस दिन हो सकता है Realme का ये स्मार्टफोन लॉन्च

501
Realme X Spider Man: Launch to take place on this day

Realme बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Realme एक ऐसे स्मार्टफोन कंपनी है जिसने बहुत ही कम समय में स्मार्टफोन बाजार में धूम मचा रखी है। इस स्मार्टफोन का अधिक क्रेज़ युवाओं में देखने को मिल रहा है। Realme अपने हर नए स्मार्टफोन में काफी विशेष फीचर्स उपलब्ध कराती है। भारत में बहुत ही जल्द यह स्मार्टफोन कंपनी अपना Realme X स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इतना नहीं Realme स्मार्टफोन कंपनी ने फिल्म स्पाइडर मैन: फार फॉर्म होम के साथ पार्टनरशिप कर ली है। इस कारण आपको Realme के इस स्मार्टफोन में  स्पाइडर मैन: फार फॉर्म होम थीम्ड देखने को मिल सकती है संभावना जताई जा रही है की कंपनी अपने इस Realme X स्मार्टफोन को 4 जुलाई 2019 को लॉन्च कर सकती है।

48MP का बैक कैमरा इसकी विशेषता बताता है

भारत से पहले ही Realme X स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। Tech News के अनुसार, स्मार्टफोन कंपनी अपने इस Realme X स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 730 का शानदार प्रोसेसर दे सकती है। इसके अलावा, भी आपको इस स्मार्टफोन में कई प्रकार के  नए अपग्रेड देखने को मिल सकते है। Realme X स्मार्टफोन की सबसे खास बात है इसकी डिस्प्ले क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एफएचडी+अमोल्ड डिसप्ले दिया जा रहा है। साथ ही इस Realme X  में आपको 3D ग्लास्टिक रियर पैनल की सुविधा भी उपलध कराई जा सकती है। बेहतर सेल्फी के अनुभव के लिए आपको Realme X  में 16 मेगापिक्सल सेंसर का पॉप अप सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है। साथ ही साथ इस स्मार्टफोन में 48MP का बैक कैमरा भी दिया जा रहा है। तथा 5MP का प्राइमरी कैमरा भी Realme X में मौजूद है।

Realme के इस स्मार्टफोन में आपको 3765 mAH का बेहतरीन बैटरी बैकअप दिया जा रहा है। साथ ही आपको VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग भी उपलब्ध कराई जा सकती है। ऐसा माना जा रहा है की रियलमी के इस स्मार्टफोन की कीमत 18,000/- रूपये तक या उससे अधिक हो सकती है।

Realme X Full Specifications – 

Performance Octa core
Display 6.53″ (16.59 cm)
Storage 64 GB
Camera 48 MP + 5 MP
Battery 3765 mAh
RAM 4 GB
Launch Date in India July 17, 2019 (Expected)

मई मे ही Realme C को उतार चुकी है कंपनी

Realme ने इससे पहले अपने स्टाइलिश Realme C स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसमें कंपनी द्वारा स्टाइलिश फीचर्स दिए गए थे। तथा मोबाइल उपभोक्ताओं द्वारा इस स्मार्टफोन को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी22 का प्रोसेसर भी देखने को मिला था। बैटरी के मामले में यह स्मार्टफोन बेहद ही खास रहा क्योंकि इसमें कंपनी ने 4,000mAh का बैकअप सपोर्ट दिया है।  इस स्मार्टफोन कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को पिछले महीने यानि 15 मई 2019 को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया था। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन मे 2GB की रैम के साथ 16GB की स्टोरेज दी गई है। साथ ही 6.1″ (15.49 cm) की बड़ी डिस्प्ले भी दी गई है।

Realme C2 Full Specification –

Performance Octa core
Display 6.1″ (15.49 cm)
Storage 16 GB
Camera 13 MP + 2 MP
Battery 4000 mAh
RAM 2 GB
Launch Date in India May 15, 2019 (Official)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here