आखिर विराट ने ऐसा क्यों कहा की उनसे किसी ने आराम के लिए नहीं कहा

104
Virat Kohli Press Conference

Virat Kohli Press Conference – हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे के लिए जाने वाले टीम इंडिया के खिलाडियों का चयन किया गया था। इतना ही नहीं टीम वेस्टइंडीज के लिए रवाना भी हो चुकी है। कुछ समय पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनको लेकर चल रही कुछ ख़बरों के बारें में पूछा था जिसका विराट कोहली (Virat Kohli Press Conference) ने कोई भी जवाब नहीं दिया था। इसके अलावा, विराट कोहली ने यह कहा था की टीम इंडिया के पूर्व फिजियों या ट्रेनर में से किसी ने भी उनसे वेस्टइंडीज दौरे से आराम लेने के लिए नहीं कहा था।

Virat Kohli Press Conference

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के बाद ऐसा कहा जा रहा था की अगस्त के महीने में वेस्टइंडीज में खेली जानी वाली सीरीज के लिए कप्तान Virat Kohli और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा को आराम दे दिया जाएगा। इसको लेकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कहना है की उनसे किसी ने भी नहीं कहा है की टीम के लिए उनका कार्यभार एक निर्धारित सीमा से अधिक है। इतना ही नहीं वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट कोहली (Virat Kohli Press Conference) ने यह कहा है की ‘बीसीसीआई के ईमेल पर सारा डाटा रहता है की किस खिलाडी ने क्या कहा है तथा किस खिलाडी का सकिसी सीरीज के लिए चयन हुआ है परन्तु मुझे नहीं पता है की रिपोर्ट किस प्रकार से बनाई गई है’ उन्होंने यह भी कहा है की जबतक टीम के फिजियों या फिर ट्रेनर मुझसे कहते है तो मुझे कैसा पता चलेगा। विराट कोहली (Virat Kohli Press Conference) ने यह भी कहा है की मुझे नहीं पता है की चयनकर्ताओं को क्या मेल भेजा गया है क्योंकि मुझसे किसी ने भी आराम के लिए नहीं कहा है।

टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli के साथ ही साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के मुख्य कोच यानी की रवि शास्त्री भी शामिल थे। जब विराट कोहली ने टीम के हेड कोच रवि शास्त्री से पूछा तो उन्होंने कहा था की CAC द्वारा यदि उनसे किसी भी प्रकार की कोई सलाह मांगी जाएगी तो वह जरूर अपनी राय CAC को देंगे। फ़िलहाल अभी तक रवि शास्त्री से कुछ भी नहीं पूछा गया है। परन्तु विराट कोहली का इसपर कहना है की यदि एक बार फिर से रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच बनाया जाता है तो पूरी टीम बहुत खुश होगी।

काफी समय से विराट कोहली और टीम को लेकट मनमोटाव की ख़बरें सामने आ रही थी। इन सभी बातों को विराट कोहली ने गलत बताया है। उन्होंने यह भी कहा है की मेरे और रोहित शर्मा के बीच सब कुछ ठीक है। इतना ही नहीं टीम इंडिया का माहौल भी बहुत अच्छा है। इन सभी अफवाओं को लेकर उन्होंने यह भी कहा है की ‘हमें झूठ परोसा जा रहा है फ़िलहाल हम सच को अनदेखा कर रहे है क्योंकि अक्सर हम किसी भी अच्छी चीज के नहीं देख पाते है हम अपने मन बहुत सी चीजें बना रहें है बस हम चाहते है की वह सब ही चीजें सच साबित हो’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here