Redmi K30 लवर्स के लिए खुशखबरी जल्द ही लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन

0
12
Redmi K30 Launch Latest Update

Redmi K30 Launch Latest Update: साल 2019 में कंपनी रेडमी ने कई साथ स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इन स्मार्टफोन्स के साथ शिओमी ने बाजार में बड़ी मोबाइल कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है। भारत में ये कंपनी अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रही है। आपको बता दे, इसी साल Redmi K30 को पेश किया जाएगा। इस नए रेडमी स्मार्टफोन को Redmi K20 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जाएगा। Redmi K20 को इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। इसके साथ ही आपको बता दें Redmi K30 के अलावा शाओमी Redmi K30 Pro को भी लॉन्च करेगा, लेकिन इसकी लॉन्चिंग अगले साल यानि 2020 की जाएगी। Redmi K30 में 5G सपोर्ट दिए जाने की जानकारी पहले ही दे दी गई थी।

Redmi K30 के स्पेसिफिकेशन (Redmi K30 Launch Latest Update)

Redmi K20 में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया था, लेकिन Redmi K30 में होल पंच डिजाइन दिया जाने की सम्भावना है। ऐसे में इसका डिजाइन सैमसंग Galaxy S10 सीरीज की ही तरह हो सकता है। इसमें सैमसंग का इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Redmi K30 को इसी साल लॉन्च किया जाएगा, जबकि Redmi K30 Pro को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दे, लॉन्चिंग की तारीख के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फिलहाल ये अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है कि नए Redmi फोन को चीन में पहले लॉन्च किया जाएगा या भारत जैसे किसी दूसरे मार्केट में इसकी लॉन्चिंग पहले की जाएगी। रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने जनवरी महीने में ही ये जानकारी दी थी कि Redmi K30 5G सपोर्ट के साथ आएगा। इसे Redmi K20 के अपग्रेड के तौर पर उतारा जा रहा है, जिसे इस साल मई में Redmi K20 Pro के साथ लॉन्च किया गया था।

पिछले महीने Weibing ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई थी, जिसमें Redmi K30 के डिजाइन को देखा जा सकता है। इन्हीं में एक तस्वीर में देखा गया था कि इस स्मार्टफोन में होल पंच डिस्प्ले में डुअल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

⸎ इन लोकप्रिय खबरों को भी पढ़ें

☞ इस दिन लॉन्च होगा Redmi K20 Snapdragon 855 के Processor के साथ

☞ क्या Redmi अपने Note 8 Pro को 64 MP के कैमरे के साथ लॉन्च करने जा रही है?

☞ भारत में हुआ लॉन्च Mi Power Bank 2i – 20000mAh की बैटरी के साथ

☞ Mi Wireless Headphone पहली बार भारत में हुआ लॉन्च – जानें इसकी कीमत

☞ भारत में हुआ लॉन्च Xiaomi Black Shark 2 – जाने इसकी कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here