अमिताभ को देखकर ये क्या बोली रेखा ,लोग हुए हंसी से लोटपोट

8
rekhas epic reaction on amitabh bachchan

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा जी हाल ही में फोटोग्राफर डब्बू रतलानी के 2020 कैलेंडर लांच के एक इवेंट में दिखाई दी।

यहाँ रेखा जी ने ऐसा कुछ कहा कि वहां खड़े सब लोग ठहाके लगाने लगे। दरअसल, रेखा जी जब इवेंट पे फोटो खींचवाने आई तो फोटोग्राफर्स ने उन्हें रैंप वॉक करने को कहा और रेखा जी रैंप वॉक करते करते अमिताभ कि फोटो के पास जा पहुंची , जब रेखा ने अमिताभ कि तस्वीर देखी तो बोली , “ये तो डेंजर जोन है” ऐसा कहकर रेखा वहां से मुड़ आई और वहां खड़े सब लोग ठहाके लगाने लगे। रेखाजी का ये मजाकिया अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आया और सब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहें हैं।

इस घटना के थोड़ी देर बाद डब्बू रतलानी वहां आये और उन्होंने रेखा के साथ फोटो खींचवाई।

रेखा और अमिताभ की जोड़ी ने ऑनस्क्रीन बहुत धूम मचाई है और ये एक वक़्त के सुपरहिट कपल थे। माना जाता है इन दोनों के बीच ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी बहुत अच्छी थी । पर अमिताभ हमेशा इस बारे में मीडिया से बचते हुए ही निकलते हैं । रेखा ने कई बार अमिताभ के लिए अपने प्यार का इज़हार किया है।

सिमी ग्रेवाल के शो में एक बार सिमी ने रेखा से उनके और अमिताभ के रिश्ते के बारे में पूछ था । रेखा ने उस प्रश्न का जवाब देते हुए कहा उनके और अमिताभ के बीच कोई निजी संबंध नहीं रहे पर में उस शख्स  से बहुत प्यार करती हूँ । आप दुनिया भर का लव ले लीजियेगा और उसमे थोड़ा और मिला लीजियेगा वो मेरा प्यार है अमिताभ के लिए।

आपको बता दें की अमिताभ और रेखा की पहली फिल्म ‘दो अनजाने’ की थी, इसके बाद उन्होंने ‘अलाप’ ‘नटवरलाल’ ‘नमक हराम’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

❖ और पढ़ें:

2020 में इन बड़ी फिल्मो के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकते है खिलाडी कुमार

शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर बड़ा आरोप

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताई करीना को डेट करने की असली वजह।

पाना चाहते हैं एवरग्रीन फिटनेस फॉलो कीजिये अनिल कपूर के रूटीन टिप्स ।

“मैंने प्यार क्यों किया” और “हम आपके हैं कौन” जैसी हिट फिल्मों के मशहूर गायक ने अपना घर दान में दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here