Saaho Box Office Collection Prediction: क्या बाहुबली को पीछे छोड़ पाएगी आज रिलीज़ हो रही साहो?

0
42
Saaho Box Office Collection Prediction

Saaho Box Office Collection Prediction: लम्बे समय से प्रभास के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म “साहो” (Sahoo) का इंतज़ार था। आज उन सभी का इंतज़ार खत्म हो गया है। आज सिनेमाघरों में एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्म रिलीज हो गई है। बॉलीवुड की सबसे महंगी बजट वाली फिल्मों में से एक “साहो” की रिलीज का इंतजार सब कर रहे है और इसके कलेक्शन को लकेर लोगों में भी काफी उत्सुकता है।

Saaho Box Office Collection Prediction – Prabhas’s Movie Might Break All Records

बंपर ओपनिंग की उम्मीद-

बॉलीवुड जगत को ये उम्मीद हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल दिखाने के साथ ही बंपर ओपनिंग और बंपर बिजनेस भी कर सकती है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हो रही है, साथ ही “साहो” की तुलना प्रभास की बाहुबली से की जा रही है। सबके मन में यही सवाल है कि क्या प्रभास की यह फिल्म बाहुबली के कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ने में सफलता हासिल कर पाएगी?

जहाँ तक फिल्म “साहो” के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म बेहतर शुरुआत कर सकती है, लेकिन बाहुबली को टक्कर देने में पीछे रह सकती है। फिल्म कितना बिजनेस करती है ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन फिल्म ट्रेड विशेषज्ञों के अनुसार, पहले दिन फिल्म “साहो” (Saaho) 60-75 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर सकती है, जिसमें ज्यादा से ज्यादा कलेक्शन उत्तर भारत से हो सकता है।

Saaho Box Office Collection Prediction: फेस्टिव सीजन का मिलेगा फायदा

ये भी उम्मीद लगाई जा रही है कि फेस्टिव सीजन होने के कारण से साहो को फायदा मिल सकता है। यह फिल्म कलेक्शन के मामले में तगड़ी कमाई कर सकती है क्योंकि बॉलीवुड में फिलहाल साहो को टक्कर देने के लिए कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है, जिसका सीधा फायदा प्रभास की “साहो” को मिल सकता है। वहीं फिल्म में प्रभास के कारण फिल्म देखने जाने वाले फैंस की संख्या भी काफी है। ऐसे में फिल्म से अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा सकती है।

कैसी होगी फिल्म “साहो”?

उमेर संधू (Umair Sandhu) जो यूएई में एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट और सेंसर बोर्ड के सदस्य है उन्होंने साहो को 5 में से 4 स्टार दिए हैं, साथ ही प्रभास को सबसे बड़ा स्टार तक करार कर दिया है। उमेर के अनुसार, ये फिल्म उन दर्शकों के लिए बेस्ट है जिन्हे भारी-भरकम एक्शन, संगीत प्रिय और मसाला फ़िल्मों का शौक़ रखते है तो साहो निश्चित तौर पर उनके लिेए ही है। साहो में प्रभास (Prabhas) द्वारा किये गए एक्शन स्टंट शानदार हैं, जिन्हें देखकर आप एक बार फिर से प्रभास के फैन हो जाएंगे।

बिग बजट है मूवी “साहो”?

मूवी “साहो” 350 करोड़ रुपये के भारी भरकम बजट में बनी है। रिलीज से पहले ही फिल्म बजट जितनी कमाई करने में सफल रही है। फिल्म के गानों और ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला था, ये भी फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अब यह देखना होगा है कि बड़े बजट वाली फिल्म दर्शकों को कितना रास आ पाती है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here