बहुत जल्द आपको Salman Khan दिख सकते है तेरे नाम के राधे भाईया के अवतार में

100
Salman Khan

Salman Khan की मूवी तेरे नाम को आज 15 वर्ष से अधिक का समय हो गया है। परन्तु आज भी Salman Khan द्वारा इस मूवी में निभाया गया राधे का किरदार कोई नहीं भुला है। जिस समय Salman Khan की यह फिल्म रिलीज हुई थी उसके बाद इस फिल्म में Salman Khan के बालों के स्टाइल को खूब फॉलो किया गया था। क्या आपको पता है की आपको एक बार Salman Khan राधे के किरदार में मनोरंजित करते हुए नजर आ सकते है। हाल ही में मिली Bollywood Breaking के अनुसार, फिल्म निर्देशक श्री सतीश कौशिक द्वारा तेरे नाम के रीमेक को लाने की सोच रहे है।

जाने क्या कहा सतीश कौशिक ने इंटरव्यू

सतीश कौशिक ने एक इंटरव्यू में कहा है की मुझे पता है की इस फिल्म का इंतज़ार लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे है। इस बात को ध्यान में रखते हुए ही मैं इस फिल्म का रीमेक बनाने की सोच रहा हूँ। परन्तु इससे पहले में एक बार इस विषय पर Salman Khan की राय लेना चाहता हूँ। क्योंकि अभीतक मैंने इस विषय को लेकर Salman Khan से कोई बात नहीं की है। इतना ही नहीं उन्होंने यह कहा है की अभी तक मेरी जोड़ी Salman Khan के साथ केवल कागज फिल्म तक ही है। अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बता दें की फिल्म कागज का निर्देशन सतीश कौशिक द्वारा किया गया है। सतीश कौशिक की इस फिल्म में लीड रोल के रूप में पंकज त्रिपाठी नजर आए थे।

क्या कहना है सतीश कौशिक का Salman Khan के बारें मे

साथ ही सतीश कौशिक ने Salman Khan की तेरे नाम फिल्म को लेकर यह कहा है की सलमान  खान की यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है। साथ ही उन्होंने कहा की मैं Salman Khan का बहुत आभारी हूँ की उनके द्वारा मेरा विज़न के रूप में सपोर्ट लिया गया है। सतीश कौशिक ने तेरे नाम मूवी के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है। उन्होंने Salman Khan के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए खुशी जाहिर की है। Salman Khan की तेरे नाम मूवी को वर्ष 2003 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में Salman Khan द्वारा राधे का किरदार निभाया गया था। जिसे उनके सभी फैंस द्वारा बहुत पसंद भी किया गया था। इस फिल्म में Salman Khan द्वारा एक पागल शख्स का रोल निभाया गया था।

Salman Khan है इस समय दबंग – 3 की शूटिंग मे व्यस्त

वर्तमान समय में Salman Khan अपनी आने वाली मूवी दबग – 3 की शूटिंग में व्यस्त है। इतना ही नहीं बहुत जल्द ही Salman Khan की इस फिल्म की शूटिंग का अगला शेड्यूल की तैयारियों को भी शुरू कर दिया जाएगा। Salman Khan की इस मूवी का निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा किया जा रहा है।

तथा Salman Khan की इस मूवी को 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।

Movie Verdict Year
Dabangg Blockbuster 2010
Ready Blockbuster 2011
Bodyguard Blockbuster 2011
Ek Tha Tiger Blockbuster 2012
Dabangg 2 Blockbuster 2012
Jai Ho Semi-Hit 2014
Kick Blockbuster 2014
Bajrangi Bhaijaan All Time
Blockbuster
2015
Prem Ratan Dhan Payo Hit 2015
Sultan Blockbuster 2016
Tubelight Bel-Avg 2017
Tiger Zinda Hai Blockbuster 2017
Race 3 Average 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here