Shahid Kapoor की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने तोड़ सकती है सलमान खान की ‘भारत’ का यह रिकॉर्ड

122
Shahid Kapoor
हाल ही बॉलीवुड एक्टर Shahid Kapoor की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज हुई है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है। Shahid Kapoor की इस फिल्म को 21 जून 2019 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। Bollywood News के अनुसार, Shahid Kapoor की इस फिल्म में लगभग 88.37 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। शाहिद  कपूर की ‘कबीर सिंह’ को रिलीज हुए मात्र चार दिन ही हुए है। परन्तु इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार कर लिया है। इतना ही नहीं Shahid Kapoor की इस फिल्म को जनता द्वारा काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 20 करोड़ रूपये की कमाई कर डाली थी।

Shahid Kapoor की कबीर सिंह ने की सोमवार को 17 करोड़ रूपये की कमाई

Shahid Kapoor की इस फिल्म ने फ्राइडे को 20.21 करोड़, शनिवार को 22.71 करोड़ तथा रविवार को 27.71 बम्पर कमाई की थी। जबकि इस फिल्म ने सोमवार को भी अपने कमाई के आकंड़े को कम नहीं होने दिया। फिल्म ने कल यानी सोमवार के दिन करीबन 17 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। जिसको देखकर सभी एनालिस्ट्स भी दंग रह गए है। क्योंकि किसी भी फिल्म का अपने वीकेंड के बाद अच्छा बिजनेस कर पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। परन्तु ऐसा Shahid Kapoor की फ्लिम कबीर सिंह के साथ देखने को नहीं मिला। इतना ही नहीं शाहिद की इस फिल्म ने अपने वीकेंड पर कुल 70 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है।

वींकेंड के बाद सलमान खान की भारतकी कमाई मे आई थी गिरावट

यदि हम सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की बात करें तो इस फिल्म को ईद के दिन यानी 5 जून को रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने बम्पर ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड 42 करोड़ रूपये की कमाई की थी। इस फिल्म ने अपने वीकंड पर बम्पर कमाई कर ली थी। परन्तु धीरे-धीरे इसकी कमाई में गिरावट आती गई। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

लाइफटाइम कलेक्शन के मामले मे कबीर सिंह छोड़ सकती है भारत को पीछे  

इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हो की फिल्म Shahid Kapoor की यह फिल्म आने वाले कुछ दिनों में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को कमाई  के मामले में पीछे छोड़ सकती है। सोमवार को कोई बम्पर कमाई के बाद उम्मीद जताई जा रही है की फिल्म अपने 5 वे दिन ही 100 करोड़ रूपये का आँकड़ा छू सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here