जाने किस मूवी मे एक साथ दिखेंगे किंग खान शाहरुख (Shahrukh Khan) और आर्यन खान

0
117
Shahrukh Khan

आज के समय में बहुत कम ऐसे व्यक्ति होंगे जो Shahrukh Khan को न जानते हो। हाल ही में मिली Celebrity News के अनुसार, किंग खान यानी Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान बहुत जल्द फ़िल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे। खुद किंग खान को इस बात की जानकारी वॉल्ट डिजनी के ट्वीट के जरिए मिली है। आने वाली इस फिल्म में आपको Shahrukh Khan और उनके बेटे आर्यन खान काम करते हुए नजर आने वाले है। दोनों पिता-पुत्र की जोड़ी इस ‘द लायन किंग’ (The Lion King) में ‘सिंबा’ और ‘मुफासा’ की भूमिका में नजर आने वाले है। वह पहली बार नहीं है की आर्यन खान स्टारकिड्स में हमेशा से ही एक चर्चित चेहरे रहे है। जैसी ही उनके इस आने वाली फिल्म के बारें सोशल मीडिया पर पता चला है। उसके बाद से ही वह अधिक सुर्खियों बने हुए है।

हॉलीवुड मूवी ‘द लायन किंग’ मे नजर आने वाले Shahrukh Khan और उनके बेटे आर्यन

हॉलीवुड की इस की इस ‘द लायन किंग’ (The Lion King) मूवी को दुनियाभर की स्क्रीनों पर अगले महीने 17 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा। हॉलीवुड के इस फिल्म को दुनियाभर की विभिन्न भाषाओँ में दिखाया जाता है। इतना ही नहीं इस हॉलीवुड मूवी को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। जिसकेलिए किंग खान शाहरुख़ और उनके पुत्र आर्यन खान को चुना गया है। हॉलीवुड की इस मूवी में Shahrukh Khan द्वारा ‘मुफासा’ का किरदार निभाया जाएगा। इसके अलावा, उनके बेटे आर्यन खान द्वारा ‘सिंबा’ का किरदार दमदार किरदार निभाया जाएगा। Shahrukh Khan और आर्यन खान के किरदारों की जानकारी वॉल्ट डिजनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साँझा की है। हॉलीवुड की यह फिल्म एक सबसे ज्यादा प्रतिष्ठित पिता पुत्र की जीवन के ऊपर दर्शाई गई है।

फादर्स डे 2019 के दिन फोटो से लगा था इस बात का अंदाजा

फादर्स डे 2019 के दिन Shahrukh Khan द्वारा अपने ट्वीटर अकाउंट का एक फोटो को शेयर किया गया था। Shahrukh Khan की यह फोटो आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 के भारत और पाकिस्तान से सम्बंधित थी। परन्तु इस फोटो में Shahrukh Khan द्वारा जिस टी-शर्ट को पहना गया था। उस पर उनके द्वारा हॉलीवुड मूवी में निभाए जा रहे किरदार ‘मुफासा’ लिखा हुआ था। तथा दूसरी ओर उनके बेटे आर्यन की टी-शर्ट पर सिम्बा लिखा हुआ था।

आर्यन खान का पहले ही बॉलीवुड डेब्यू हो चुका है

वैसे आर्यन खान अभी इतना फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए नहीं है इसके बावजूद भी वह हमेशा चर्चा में रहते है। आर्यन खान अपनी फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। बहुत कम लोगों को इसके बारें में पता होगा की आर्यन खान द्वारा करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में अपने पिता यानी Shahrukh Khan के बचपन का किरदार निभा चुके है। इतना ही नहीं आर्यन खान बहुत जल्द आने फिल्म ‘तख़्त’ से अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे है। साथ ही साथ वह इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका में भी नजर आने वाले है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here