शिल्पा शिंदे ने लगाया सिद्धार्थ शुक्ला पर बड़ा आरोप

1
shilpa shinde

भाभी जी घर पर हैं शो से फेम पाने वाली और बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर बड़े आरोप लगाएं हैं। टाइम्स ऑफ़ इण्डिया अखबार को दिए गए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे  ने बताया उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को डेट किया हुआ है और सिद्धार्थ के बारे में काफी कंट्रोवर्सी वाले बयान भी दिए ।

शिल्पा शिंदे ने बताया सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच करते थे । साथ ही उन्होंने बताया सिद्धार्थ ने उनपर एसिड फ़ेकनें की धमकी भी दी थी , जिसको लेकर शिल्पा ने पुलिस में FIR भी दर्ज करवाई थी । शिल्पा ने कहा उन्होंने सिद्धार्थ की माँ को भी उनके इस व्यवहार के बारे में बताया था और कहा था कि , वो अपने बेटे को समझाएं । इस से पहले भी शिल्पा ने सिद्धार्थ के साथ अपनी कॉल रिकॉर्डिंग निकाली थी जिसमें सिद्धार्थ, शिल्पा को आपत्तिजनक शब्द बोलते सुनाई दे रहे थे ।

शिल्पा ने बिग बॉस पर भी बड़े आरोप लगाएं हैं, उन्होंने कहा की बिग बॉस सिद्धार्थ को जिताने की कोशिश कर रहें हैं । उन्होंने कहा, इस बार का शो हर तरह से स्क्रिप्टेड है और निर्माता अपने ही बनायें नियम फॉलो नहीं कर रहें हैं । निर्माता घर के सदस्यों को अपनी सुविधा अनुसार बाहर और अंदर कर रहें हैं । इस सीजन  में सिद्धार्थ घर से एक हफ़्ता बाहर थे और वापस आकर उन्होनें गेम नॉर्मल तरीके से जॉइन कर लिया । पिछले सीज़न में अगर आप बीमार या चोटिल हो गयें हैं तो आपको शो छोड़ना पड़ता था । उन्होंने कहा , सिद्धार्थ को एक वीआईपी की तरह ट्रीट किया जा रहा है । उनको हर वक़्त एल्युमीनियम फॉयल में खाना दिया जा रहा है जबकि घर के अन्य सदस्य सादा खाना खा रहें हैं।  निर्माता  सिद्धार्थ की छवि को अच्छा बनाना चाहते हैं , जो की बहुत हास्यास्पद है ।

जबसे उनसे पूछा गया कि वो शो के अंतिम दौर में ही ऐसे इल्ज़ाम क्यों लगा रही हैं तो उन्होनें कहा , वो नहीं चाहती की सिद्धार्थ जैसा इंसान ये शो जीते आगे उन्होंने कहा अगर सिद्धार्थ शो के विजेता रहतें हैं तो वो अपनी बिग बॉस  ट्रॉफी वापस करने को तैयार हैं ।

बिग बॉस और सिद्धार्थ  के फैंस को ये बात शायद बुरी लगी , शिल्पा के इस बयान के बाद ट्विटर पर सिद्धार्थ के फैंस ने शिल्पा पर हमला बोल दिया और तरह तरह के ट्वीट करने लगे ।

शिल्पा के इन बयानों के बाद भी, सिद्धार्थ शो के विजेता बन चुकें हैं । 15  फरवरी को हुए ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शो के विजेता रहे और  आसिम रियाज़ को दूसरे पायदान पर जगह मिली। इसके साथ रश्मि देसाई आरती सिंह और शहनाज़ गिल शो के फाइनलिस्ट रहे।

अधिक पढ़े

आपस में ही लड़ पड़े कांग्रेस नेता, केजरीवाल बनें वजह

वास्तु से बनाएं अपने घर को खुशहाल , जानिये कैसे ?

चावल के पानी से करें हेयर ट्रीटमेंट और बालों की समस्या को कहें बाय-बाय

ट्रम्प की झूठी बातों से परेशान हुए अटॉर्नी जनरल, दिया बड़ा बयान

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, बताई करीना को डेट करने की असली वजह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here