बिग बॉस 13 में हुए कुछ अहम बदलाव घर में नहीं दिखेंगे कॉमनर

0
93
बिग बॉस 13

बहुत जल्द कलर्स का सबसे चर्चित टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस का 13 सीजन शुरू होने वाला है। अब तक बिग बॉस के 12 सीजन हो चुके है। जिसमे हमें कई बड़े चेहरों के साथ ही साथ ऐसा कुछ आम चेहरे भी देखने को मिले। जिसे इस शो से पहले कोई नहीं जनता था। परन्तु इस शो के बाद उनको देशभर में ही नहीं बल्कि विश्वभर में जाना जा रहा है। उन्हें में से एक नाम नोएडा के मनवीर गुर्जर का है। मनवीर गुर्जर सीजन 10 के विजेता रह चुके है।

इस बार बिग बॉस – 13 में आपको कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे। क्योंकि इस बार कोई भी कॉमनर बिग बॉस के अंदर एंट्री नहीं कर सकता है। चैनल द्वारा यह निर्णय इस बात को ध्यान में रखते हुए लिया गया है क्योंकि बिग बॉस का सीजन 12 टीआरपी के मामले में बहुत पीछे रह गया था। इसलिए आपको इस बार के सीजन के अंदर कोई भी कॉमनर देखने को नहीं मिलेगा।

बदली गई बिग बॉस के घर की लोकेशन

इतना ही नहीं इस बार बिग बॉस के घर की लोकेशन को भी पूरी तरह से बदल दिए गया है। इससे पहल बिग बॉस का घर लोनावला में स्थित था लेकिन इस बार इसे  गोरेगांव में स्थित कर दिया गया है। हालाकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है की इस बार कोई भी कॉमनर बिग बॉस में नहीं आ सकता है।

वैसे हम आपको बता दें की चर्चित अख़बार बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार बिग बॉस के सीजन 12 के पूरी तरह से असफल रहने के बाद लिया गया है। क्योंकि सीजन 12 अपने दर्शकों का मनोरंजन करने पाने में कामियाब नहीं रहा था। वर्ष 2016 में आए बिग बॉस के सीजन 10 में पहली बार कॉमनर्स देखने को मिले थे। जिसमे मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी चर्चित चेहरे रहे थे।

कुछ इस तरह शुरू हुआ था बिग बॉस का 10 वा सीजन

बिग बॉस के 10 वें सीजन की शुरुआत जोड़ियों के साथ में की गई थी जिसमे एक सेलिब्रिटी और कॉमनर सदस्य शामिल था। लेकिन जैसे – जैसे यह शो आगे बड़ा वैसे ही कॉमनर का एक अलग ही रूप देखने को मिला था। क्योंकि सभी सेलिब्रिटी पर कॉमनर बारी पड़े थे।

दीपिका कक्कड़ बनी थी सीजन 12 की विनर

वही अगर हम बिग बॉस के पिछले सीजन की बात करे तो उसमे टेलीविज़न की चर्चित अभिनेता दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस – 12 का टाइटल अपने नाम किया था। तथा दूसरे स्थान पर भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसांत रहे थे। जबकि पुरे सीजन को देखकर ऐसा माना जा रहा था की बिग बॉस – 12 के विजेता बनाने की दौड़ में श्रीसांत का नाम सबसे आगे है। पंरतु आखिरी लम्हों में अधिक वोट मिलने के चलते दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस – 12 का विनर घोषित कर दिया गया था।

वैसे पिछले सीजन में रोमिल चौधरी का प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा था रोमिल की सीजन की शुरुआत इतनी अच्छी नहीं थी पर आगे चलकर उन्होंने अपने खेल में सुधार किया। इतना ही नहीं रोमिल बिग बॉस – 12 के फिनाले वीक तक गए थे। परन्तु शो को जीत पाने में असफल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here