टीम इंडिया ने इंग्लैंड में देखी फिल्म ‘भारत’, जाने क्या रहा सलमान खान का इसपर रिएक्शन

124
ICC Cricket World Cup 2019

6 जून को सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इस फिल्म ने अपने पहले दिन एक रिकॉर्ड नाम कर लिया था। अपने ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है ‘भारत’  सलमान खान की इस फिल्म को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अबतक 150 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर चुकी है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 के लिए टीम इंडिया ने भी सलमान खान की इस फिल्म को देखा है। जिसमें महेंद्र सिंह धोनी के साथ केदार जादव, राहुल, हार्दिक पांड्या और शिखर धवन शामिल रहे। इसकी जानकारी टीम के आलराउंडर केदार जादव ने अपने ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है।

सलमान खान ने टीम इंडिया का किया शुक्रिया

टीम इंडिया के खिलाडियों द्वारा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को देखा गया जिसपर सलमान खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए धन्यवाद किया है। तथा उन्होंने यह कहा है की  मेरे सभी भाइयों का फिल्म भारत देखने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इसके साथ ही उन्होंने टीम इंडिया को उनके आने वाले सभी मैचों के लिए शुभकामनाएँ दी। उन्होंने ट्वीट के समाप्ति पर लिखा है की ‘जीतेगा तो भारत ही’ सलमान खान द्वारा दिए गए इस रिएक्शन को पब्लिक द्वारा खूब पसंद है।

फिल्म ही पार कर सकती है 200 करोड़ का आँकड़ा

सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को रिलीज हुए एक सप्ताह हो गया है। इतने दिनों के बाद भी फिल्म की कमाई में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है। सलमान खान की यह फिल्म बहुत जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार करने वाली है। Latest Bollywood News के अनुसार, इस फिल्म ने अबतक 170 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। जबकि अगर हम दुनिया भर में इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 250 करोड़ रूपये का कारोबार कर लिया है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में आपको कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी नजर आएँगी।

टीम इंडिया ने जीत के साथ की है इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की शुरुआत

टीम इंडिया ने इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 की शुरुआत जीत के साथ की है। अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया ने मजबूत दिख रही साउथ अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया था। उस मैच में टीम इंडिया की तरफ से सबसे अधिक रन रोहित शर्मा के बल्ले से निकले थे। रोहित ने इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। उन्होंने इस मैच में 122 रनों की मैच जिताओं पारी खेली थी।

वही टीम इंडिया ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे मैच में पूर्व वर्ल्ड कप चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से मात दे दी थी। इस मैच में रोहित शर्मा के पार्टनर शिखर धवन का बल्ला चला था। धवन ने इस मैच में 117 रनों की बहुमूल्य पारी खेली थी। जिसके बदौलत टीम इंडिया एकलौती ऐसी टीम बनी थी जिसने वर्ल्ड कप इतिहास में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 353 रनों का लक्ष्य रखा हो। इससे पहले कोई भी अन्य टीम ऐसा कर पाने में असफल रही है।

टीम इंडिया को इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड 2019 का तीसरा मैच वीरवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। देखना होगा की क्या टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हराकर सेमीफाइनल के और करीब पहुँचती है या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here