कुछ ऐसा रहेगा इस बार का कौन बनेगा करोड़पति का सीजन – 11

43
Kaun Banega Crorepati 2019 Format

Kaun Banega Crorepati 2019 Format – कुछ ही समय रह गया है अमिताभ बच्चन के टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के शुरू होने में। यह कौन बनेगा करोड़पति का 11वा सीजन है। यह एक ऐसा शो है जिसे अधिक संख्या में लोग देखना पंसद करते है। कहा जा रहा है की कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन इसके बाकी सभी सीजनों से बिलकुल विपरीत रहने वाला है। इस पहले भी शो के मेकर्स द्वारा कई प्रकार के नए बदलाव किए जा चुके है। कौन बनेगा करोड़पति शो को बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) द्वारा होस्ट किया जाता है। कई वर्षों से निरंतर इस शो को अमिताभ बच्चन से होस्ट करते आ रहे है। यह सबसे अधिक लोकप्रिय शो है जब इस शो का लोकप्रिय होना बनता भी है क्योंकि इस शो को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) द्वारा जो होस्ट किया जाता है। एक बार फिर आपको अमिताभ बच्चन इस शो क्व शुभारम्भ अपने स्टाइलिश अंदाज नमस्कार ‘देवियों और सज्जनों’ द्वारा संबोधित करते हुए नजर आने वाले है।

Kaun Banega Crorepati 2019 Format

केबीसी के हर सीजन में अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) के ड्रेसअप को लेकर बदलाव किए जाते रहे है। चाहे वह उनके क्लासिक सूट हो या फिर उनकी प्रिंटेड टाई हो। कहा जा रहा है की इस बार आपको केबीसी के इस शो में अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) का एक नया स्टाइल देखने को मिल सकता है। केबीसी शो के लिए उनके ड्रेस को डिजाइनर पप्रिया द्वारा ही तैयार किया जाता है। इस बार भी इन्होने ही बिग बी के ड्रेस डिजाइन किया है।

डिजाइनर प्रिया का अमिताभ बच्चन के ड्रेसअप को लेकर क्या कहना है 

इतना ही नहीं डिजाइनर प्रिया से एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन के ड्रेसअप को लेकर पूछा तो उन्होंने यह कहा है की अमिताभ बच्चन के सूट के लिए उपयोग की जाने वाली फैब्रिक को खासतौर पर इटली से मंगवाया जाता है। कहा जाता है की इटली में फैब्रिक की सबसे अच्छी क्वालिटी मिलती है। उन्होंने यह भी कहा की हर वर्ष हमारी कोशिश रहती है की अच्छी से अच्छी क्वालिटी का मैटीरियल का उपयोग किया जा सके।

इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने यह भी बताया है की यदि हम अमिताभ बच्चन के व्यक्तिगत पंसद की बात करें तो उन्हें सामान्य तौर पर क्लासिक लुक अधिक पंसद आता है। साथ ही प्रिया ने यह भी बताया है की अमिताभ बच्चन को अपना लुक साधारण और शिष्ट रखना अधिक पसंद है। अमिताभ बच्चन को अधिक गहरे रंग के कपड़े पहनना अधिक पसंद है।

कहा जा रहा है की इस शो में अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) द्वारा पहनी जानी वाली टाई के स्टाइल में बदलाव किया जा सकता है। प्रिया द्वारा यह भी कहा गया है की अमिताभ बच्चन को पिछले सीजन में थ्री-पीस सूट पहनाया था। यह पहली बार था किसी सीजन में अमिताभ बच्चन को थ्री-पीस शूट पहनाया गया हो। इतना ही नहीं पिछले ही वर्ष अमिताभ बच्चन (Kaun Banega Crorepati 2019 Format) को बंद गला सूट पहनाया गया था। कहा जा रहा है की इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन इस ही ड्रेसअप में नजर आने वाले है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here