इस 6 वर्ष की बच्ची ने खरीदा 55 करोड़ का घर – जाने कौन है यह बच्ची

44
6 Year Old South Korean Youtuber

6 Year Old South Korean Youtuber – आज हम आपको ऐसी खबर के बारें बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप हैरान हो जाएँगे। क्या आप यकीन कर सकते है की 6 वर्ष की आयु में कोई बच्ची घर खरीद सकती है। इतना ही नहीं आप इस घर की कमर सुनकर अपने कानों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे। परन्तु यह सच है। साउथ कोरिया की एक छोटी सी बच्ची बोरम ने 55 करोड़ रूपये का घर खरीद लिया है। 6 वर्ष की आयु में बच्चे सही से किसी बात को समझ भी नहीं पाते है ऐसे में अपने पैसों से 55 करोड़ रूपये का घर खरीद लिया है।

6 Year Old South Korean Youtuber

इस खबर सुनकर आप भी हैरान रह गए होंगे। की आखिर एक 6 साल की बच्ची 55 करोड़ रूपये का घर कैसे खरीद सकती है। बोरम (6 Year Old South Korean Youtuber) एक यूट्यूबर है। बोरम दक्षिण कोरिया में रहती है। इतना ही नहीं बोरम सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पॉपुलर है। हम आपको बता दें की बोरम अपने एक यूट्यूब चैनल पर अन्य प्रकार के खिलौनों का रिव्यु करती है। बोरम का एक “boram tube toysreview” यूट्यूब चैनल है। इसपर उन 13 मिलियन सब्सक्राइबर है।

अबतक उन्होंने अपने इस यूट्यूब चैनल पर 235 वीडियो डाली है जिसे बहुत अधिक संख्याओं में देखा गया है। हम आपको बताना चाहते है की बोरम (6 Year Old South Korean Youtuber) ने दक्षिण कोरिया के सियोल में बेहद ही शानदार नया घर ख़रीदा है। बोरम का यूट्यूब चैनल उनके परिवार द्वारा सम्पूर्ण रूप से संभाला जाता है। बोरम अपने यूट्यूब चैनल पर नए – नए खिलौनों का रिव्यु करती है। इस समय बोरम (6 Year Old South Korean Youtuber) यूट्यूब पर बहुत अधिक पॉपुलर है। जिसके चलते वह महीने के अच्छे खासे पैसे कमा लेती है।

बोरम का नया घर 2780.32 स्‍क्‍वायर फुट का है

बोरम (6 Year Old South Korean Youtuber) ने जो नया घर खरीदा है वह 2780.32 स्‍क्‍वायर फुट का है। यह 6 साल की लड़की 2 यूट्यूब चैनलों पर नजर आती है। बोरम के पहले यूट्यूब चैनल का नाम Boram Tube ToysReview है जबकि इनके दूसरे यूट्यूब चैनल का नाम Boram Tube Vlog है। जिसपर उन्हें अधिक संख्या में लोग फॉलो करते है। इतना ही नहीं बोरम के यह दोनों यूट्यूब चैनल कोरिया के सबसे अधिक कमाई करने वाले यूट्यूब चैनल है।

क्या आपको पता है की यह दक्षिण कोरिया की लड़की (6 Year Old South Korean Youtuber) जिसकी उम्र मात्र 6 वर्ष की है वह अपने यूट्यूब चैनल से एक महीने के कितने पैसे कमा लेती होगी। आप चौंक जाएंगे बोरम के दोनों यूट्यूब चैनलों की के महीने की कमाई के बारें में सुनकर। बोरम एप दोनों यूट्यूब चैनलों से एक महीने के 21 करोड़ रूपये की आमदनी अर्जित कर लेती है। बोरम अपने व्लॉग वाले यूट्यूब चैनल पर अपनी लाइफ से जुडी छोटी – छोटी वीडियो पब्लिश करती रहती है। जिसमें वह खिलौनों की अनबॉक्सिंग करती हुई दिखाई देती है। अपनी वीडियो में बोरम खिलौनों से खेलती है तथा अपने दर्शकों को उसके बारें में अच्छे से बताती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here