ये इंस्टाग्राम स्टोरी पड़ी माहिरा शर्मा को महंगी,फँस गई कानूनी शिकंजे में

2
mahira sharma instagram news

बिगबॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाल के खुद को मुसीबत में डाल लिया है।

दरअसल, माहिरा शर्मा 20 फरवरी को ताज लैंड में हुए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के समारोह में पहुंची थी यहाँ से उन्होंने 20  फरवरी को करीब रात 11:30 बजे एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की जिसमें उन्होंने बताया, उन्हें बिग बॉस में सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने के लिए बाबासाहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

https://www.instagram.com/p/B86Z_jOjxyz/?utm_source=ig_web_copy_link

माहिरा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी  के बाद उनके फैंस ने इस खबर को जगह जगह पोस्ट करना शुरू कर दिया, कई बड़े बड़े समाचार चैनलों व् वेबसाइट ने भी इस खबर की पुष्टि किये बिना इसे छाप दिया।

इस सब के बाद दादासाहेब फाल्के पुरस्कार की टीम की तरफ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक चेतावनी जारी की गयी जिसके बाद सब जगह हड़कंप मच गया।

टीम ने अपने इस आधिकारिक पोस्ट में कहा है की, माहिरा को इस तरह का कोई पुरस्कार नहीं दिया गया है। ये प्रमाण पत्र उन्होंने गलत तरीके से बनाया है और अपने निजी फायदे के लिए उन्होंने इस झूठ को फैलाया है।

माहिरा के इस अनैतिक कदम से जो कि उन्होंने अपने निजी फायदे के लिए उठाया है। उन्होंने एक प्रतिष्ठित अवार्ड की नकली केटेगरी व् नकली पुरस्कार  बना के खुद को फायदा पहुंचाया है इस से इस अवार्ड की ब्रांड वैल्यू  पर दुष्प्रभाव पड़ा है।

टीम ने माहिरा को चेतावनी दी है कि वो अगले 48  घंटो में सार्वजनिक रूप से लिखित माफ़ी मांगे अन्यथा उन पर उचित कानूनी कार्यवाही कि जायेगी। साथ ही उनकी पीआर टीम से कहा गया है कि ऐसे सभी झूठे पोस्ट को सभी सोशल मीडिया से हटा दिया जाए। इसी के साथ दादा साहेब टीम ने सभी मीडिया हाउसेस से अनुरोध किया है कि वो सभी ख़बरों का सत्यापन करके ही उन्हें प्रकाशित करें, ऐसे भ्रामक ख़बरों से ब्रांड की वैल्यू पर असर पड़ता है।

❖ और पढ़ें:

यमुनापार पहुंची सीएए प्रदर्शन की आग, रविवार को रहा माहौल तनावपूर्ण

क्यों किया माँ ने अपने बच्चे का वीडियो वायरल , देखिये इसपर ह्यू जैकमैन की प्रतक्रिया

पर्दे पर आई ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ट्रम्प ने ट्वीट करके फिल्म को सराहा

भारत बनेगा सोने की चिड़िया, उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में मिली सोने की खदान

अमिताभ को देखकर ये क्या बोली रेखा ,लोग हुए हंसी से लोटपोट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here