सुबह उठकर करें इन 3 मंत्रो का उच्चारण – आप पर हो जाएगी पैसो की बारिश

121
mantra

आज हम आपको ऐसे तीन मंत्रो के बारे में विस्तार से बताएंगे। जिनके रोजाना मंत्रो का उच्चारण से आप अधिक पैसों की प्राप्ति कर सकते है। आज के समय में हर नागरिक चाहता है की वह अपने जीवन में सफल हो। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए वह नागरिक दिन रात मेहनत करता है। परन्तु वह अपने लक्ष्य को हासिल कर पाने में कामियाब नहीं होता है। इसके अलावा, कई बार ऐसा भी देखा जाता है की कुछ लोगों को बिना कुछ माँगे ही सब कुछ मिल जाता है। परन्तु कुछ ऐसे लाभकारी मंत्र होते है जिसने रोजाना उच्चारण करने से आप भी अपनी मंजिल को हासिल कर सकते है

  1. पहला मंत्र
मंगलम् भगवान विष्णु मंगलम् गरुड़ ध्वज I
मंगलम् पुंडरीकाक्ष मंगलाय तनो हरी I

यदि आप हर सुबह जल्दी उठकर इस मंत्रो का उच्चारण करते है। तो आप सुख और समृद्धि की प्राप्ति कर सकते है। इतना ही नहीं आपके सभी रुके हुए कार्य सफलता से संपूर्ण होने लग जाते है। परन्तु आपको इस मंत्र का उच्चारण सिर्फ सुबह के समय ही करना चाहिए।

  1. दूसरा मंत्र
गुरुब्रह्मा गुरुविष्णु गुरुदेवो महेश्वर I
परमब्रह्मा तस्मै श्री गुरुवे नमः I

अगर आप अपने जीवन में सफलता पाने चाहते है तो आपको दूसरे मंत्र का उच्चारण करना चाहिए। इस मंत्र का उच्चारण आपको केवल सिर्फ सुबह के समय ही करना चाहिए। क्योंकि आप इस मंत्र के माध्यम से अपने गुरु को नमन करते है तथा उनसे अपने जीवन में शांति की कामना करते है। किसी भी नागरिक की सफलता के पीछे उसके गुरु का ही हाथ होता है।

  1. तीसरा मंत्र
कराग्रे वसते लक्ष्मी कर मध्ये सरस्वती I
कर मूले गोविंदाय प्रभाते कर दर्शनम् I

इस मंत्र को आपको सुबह जल्दी उठकर अपने बिस्तरों पर बैठे-बैठे ही करना चाहिए। जब भी आप इस मंत्र का उच्चारण करते है तो आपको अपने दोनों हाथ आगे की ओर करकर किताब की तरह खोल देना होगा। इसके बाद आपको इस मंत्र का उच्चारण करना होगा। क्योंकि खुले हाथ ही मंत्र का उच्चारण करने से आपको फल की प्राप्ति होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here