पर्दे पर आई ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’, ट्रम्प ने ट्वीट करके फिल्म को सराहा

1
trump praised shubh mangal zyada saavdhan film

आयुष्मान खुराना और जितेंदर कुमार की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ 21  फरवरी को पर्दे पर आ गयी है और इसे  आलोचकों से काफी सरहाना मिल रही है।

इस फिल्म को अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से भी सराहना मिली है।मानवाधिकार और एलजीबीटीक्यू कार्यकर्ता पीटर टैटशेल्स ने ट्वीट कर के इस फिल्म की तारीफ़ की थी उसी ट्वीट को डोनाल्ड ट्रम्प ने रीट्वीट किया है और  लिखा है ‘ग्रेट’।

 ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ अन्य फिल्मों से हटके है इसका विषय समलैंगिक रिश्तों पर है और इसमें दो पुरषों की प्रेम कहानी को दिखाया गया है। इसमें आयुष्मान खुराना और जितेंदर कुमार लीड रोल में हैं जो समाज से अपने प्यार के लिए लड़ रहे हैं। अपने इस विषय की वजह से ये दुनिया भर में चर्चा का कारण बनी हुई है।

ये फिल्म लोगों को भी पसंद आ रही है और पहले दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से करीब 9.5 करोड़ की कमाई की है। इसमें नीना गुप्ता, सुनीता राजवार और गजराज राव ने भी काम किया है।

आपको बता दें की दुबई और संयुक्त अरब एमिरात में इस फिल्म पर बैन लग गया है। इस फिल्म का विषय ही बैन की वजह है दरअसल इन देशों में समलैंगिक रिश्तों को नैतिक रूप से सही नहीं माना जाता है और इन देशों में ऐसी फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है।

आपको बता दें अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत आने वाले हैं,  वो 24 और 25 फरवरी को भारत आएंगे और अहमदाबाद में एक बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भारत में उनके स्वागत के लिए तैयारियां जोरों पर हैं।

❖ और पढ़ें:

भारत दौरे से पहले, ट्रम्प के साथ बड़ी डील भारत खरीदेगा 24 हाईटेक हेलीकॉप्टर

भारत दौरे से पहले ट्रंप का बड़ा बयान- बोले भारत के साथ नही कर सकता ये बड़ा समझौता।

जेफ़ बेज़ोस ने दिया दान , जलवायु परविर्तन रोकने के लिए दिए 10 बिलियन डॉलर

अपनाएँ रेनबो डाइट और भरें लाइफ में नए रंग

हंसने पर मजबूर कर देंगे ये अजीबो-गरीब कानून, जानिये क्यों ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here