पति ,पत्नी और वो देखने के बाद सेलेब्स का रिएक्शन (Reaction of celebs after watching Pati, Patni aur Wo)

549
Pati Patni Aur Woh Ratings

आज कार्तिक आर्यन ,भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय स्टारर फिल्म पति,पत्नी और वो रिलीज़ हो गयी।यह फिल्म 1978 में इसी नाम से आयी फिल्म का रीमेक हैं।जिसमें  संजीव कुमार, रंजीता और विद्या सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभाई थी और  बी.आर.  चोपड़ा ने इस का निर्देशन किया था।इस बार इसका निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया हैं और रेनू रवि चोपड़ा ने प्रोडूस किया हैं।

❍ फिल्म की कहानी 

कानपूर मे रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक) बचपन से अपने पिताजी अरविन्द त्यागी (के.के. रैना )के ;कंट्रोल  में  रहता हैं और अपनी इंजीनियर की पढ़ाई करने के बाद उसे सरकारी नौकरी मिल जातीहैं।  उसकी शादी उसके पिता के कहने पर वेदिका (भूमि पेडनेकर) से हो जाती हैं।शादी के तीन साल बीत जाने के बाद उस के जीवन मे तपस्या (अनन्या पांडेय) आती और तब उसकी ज़िंदगी कैसे  उल्ट पलट हो जाती हैं।यह आप फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

❍ सेलेब्स के रिएक्शन 

कल यानी 5 दिसंबर 2019  को फिल्म पति,पत्नी और वो का मुंबई मे स्पेशल शो रखा गया और इसे देखने पहुंचे सेलेब्स का रिएक्श न भी अच्छा था।

तरणआदर्श –  एक जाने माने फिल्म क्रटिक्स हैं।अपने ट्विटर हैंडल @taran_adarsh  उन्होने एक शब्द मे फिल्म को विजेता बताया हैं और इसे 3. 5 स्टार दिए हैं।तरण के अनुसार फिल्म का निर्देशन बहुत बढ़िया हैं और तीनो स्टार्स की एक्टिंग भी बहुत बढ़िया हैं इसके गाने पहले ही टॉप पर हैं।  तीनो स्टार्स ने अपने करैक्टर के साथ पूरा न्याय किया और पूरी मेहनत भी की।

रवीना टंडन – ने ट्विटर हैंडल @tandonraveena से फिल्म की तारीफ की हैं।तीनो से स्टार की एक्टिंग की तारीफ की हैं और फिल्म को एक कॉमेडी से भरपूर फिल्म बताया हैं।निर्देशक  मुदस्सर अज़ीज़ के निर्देशन की भी तारीफ की हैं।

फ़रीदून शहरयार – ने भी अपने ट्विटर हैंडल से @ifaridoonने लिखा हैं की यह फिल्म दिमाग को एकदम रीफ्रेश करने के लिए हैं।यह फिल्म मे कोई झूठ छुपा हुआ नहीं हैं।  मुझे लेखक और निर्देशक मुदस्सर की फिल्म देखकर बहुत मज़ा आया।

नीरू शर्मा -एक जानी मानी फिल्म एडिटर हैं उन्होने भी अपने ट्विटर हैंडल @neirusharma से फिल्म के निर्माता ,निर्देशक और उसकी स्टार कास्ट को बधाई  दी हैं और फिल्म को सुपर हिट बताया हैं।

रघुवेन्द्र सिंह – सीनियर एडिटर हैं फिल्म फेयर मे उन्होने भी अपने ट्विटर हैंडल @raghuvendras से लिखा यह   अनन्या पांडेय के लिए लिखा हैं की यह वही लड़की हैं जिसने पिछले साल स्टूडेंट ऑफ़ दईयर 2 से डेब्यू किया था और कितनी बढ़िया परफॉमेन्स दी हैं और भूमि के लिए लिखा हैं की तुम हमेशा  कैसे अपने नए अवतार मे आकर सबका दिल जीत लेती हो।

रा.जे.करण – यह एक जाने माने रा.जे.और फिल्म क्रिटिक हैं इसने भी फिल्म के बारे में अपने ट्विटर हैंडल @RJKARAN911 से लिखा हैं की फिल्म एकदम पैसा वसूल हैं और एकदम मनोरंजन से भरपूर हैं.इसमे 2019  वाला क्लाइमेक्स भी हैं।फिल्म के डायलॉग्स भी बहुत कमाल के हैं और अपार शक्ति खुराना जो की सपोर्टिंग रोल मे हैं उनकी अभिनय भी ज़ोरदार हैं।

❖ और पढ़ें:


➥ 2019 के पांच बड़े सितारे जिनके नाम रहा यह साल (Five big stars of 2019 named this year)

➥ घर मे सही दिशा मे रखे तुलसी का पौधा और पाए धन लाभ |(vastu basil plant for money)

➥ आखिर कैसे मासूम चुलबुल बना ‘पुलिस वाला गुंडा’, दबंग की दमदार अंदाज में वापिसी

➥ Lucky Color For Job Interview: जानिए किस रंग के कपडे पहनने से मिलेगी आपको इंटरव्यू में सफलता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here