ऐसा क्या है ‘Judgmental Hai Kya’ मूवी के ट्रेलर में, जो लोगों ने कहा की सुपरहिट रहेगी यह मूवी

510
what is so exciting in 'Judgemental Hai Kya' trailer

राजकुमार राव और कंगना रनौत की आने वाली फिल्म Judgmental Hai Kya का ऑफिसियल ट्रेलर जारी कर दिया गया है। आप Judgmental Hai Kya मूवी के इस ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते है। की आपको इस मूवी में भरपूर थ्रिलर और रोमांस देखने को मिलेगा। ट्रेलर को देखकर Judgmental Hai Kya मूवी में एकसाथ देखने वाली राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी को काफी अधिक पसंद किया जा रहा है। परन्तु कई लोगो का ऐसा भी कहना है की Judgmental Hai Kya मूवी का ट्रेलर पूरी तरह से कंफ्यूज करने वाला है। Judgmental Hai Kya मूवी के ट्रेलर के जारी होने के बाद से लोगों में इस मूवी को लेकर और भी अधिक उत्सुकता देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं कई लोगों द्वारा Judgmental Hai Kya मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रकार के रिएक्शन दिए है।

मूवी मे कंगना रनौत के लुक आया काफी पसंद

Judgmental Hai Kya मूवी का ट्रेलर देखने के बाद यह बात साफ है की इस फिल्म में कंगना (बॉबी) और राजकुमार राव (केशव) के किरदार में नजर आने वाले है। इस मूवी में इन दोनों किरदारों के बीच टकराव दिखाया गया है। इन किरदारों को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आना शुरू हो गए है। तथा सभी लोग इस बात की इंतज़ार में है की आखिरकार बॉबी और केशव में से जीत किसकी होगी। Judgmental Hai Kya मूवी में कंगना रनौत के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं Judgmental Hai Kya मूवी में राजकुमार द्वारा निभाए गए किरदार को भी काफी पसंद किया गया है। Judgmental Hai Kya मूवी में आपको राजकुमार राव और कंगना रनौत के साथ ही साथ सतीश कौशिक भी अहम भूमिका ने नजर आने वाले है। Judgmental Hai Kya के ट्रेलर के बाद ऐसा माना जा रहा है की कंगना रनौत और राजकुमार राव की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हो सकती है।

कुछ इस प्रकार की होगी मूवी की कहानी

Judgmental Hai Kya मूवी के ट्रेलर को देखकर यह पता चलता है की इस फिल्म में एक डबल मर्डर केस को लेकर पुलिस पूरी तरह से उलझी हुई नजर आ रही है। जब पुलिस द्वारा काफी जाँच पड़ताल करने के बाद नतीजे पर पहुंचा जाता है तो पता चलता है की बॉबी (कंगना रनौत) या केशव (राजकुमार राव) में किसी ने इस मर्डर को किया है। इस मूवी की कहानी में कंगना का रोल काफी अधिक रोचक है।

इस दिन होगी रिलीज मूवी

राजकुमार राव और कंगना रनौत की इस ‘Judgmental Hai Kya’ मूवी को आधिकारिक रूप से सिनेमाघरों के पर्दों पर 26 जुलाई को दिखाया जाएगा। राजकुमार राव और कंगना रनौत की इस ‘Judgmental Hai Kya’  मूवी के साथ ही साथ कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला मूवी भी रिलीज होगी। अब देखना होगा की इन दोनों मूवी में से कौन सी मूवी बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ पाती है। कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला फिल्म का निर्देशन  प्रकाश कोवेलामुडी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here