शाहिद कपूर ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ बारे में कहा कुछ ऐसा – जानकर रहे जाएंगे हैरान

0
87

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बहुत जल्द अपनी एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर दिखने वाले है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की आने फिल्म का नाम ‘कबीर सिंह’ है। इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ कायरा आडवाणी, नितिका दत्ता, सुरेश ओबेरॉय, अर्जन बाजवा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। परन्तु हाल ही में मिली Bollywood News के अनुसार, शाहीद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने फिल्म कबीर सिंह को लेकर यह कहा है की उनके लिए इस फिल्म में काम करना मानसिक और शारीरिक दोनों रूप में काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। क्योंकि शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म में तीन अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले है। शाहिद अपनी इस आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ में कॉलेज के स्टूडेंट के रोल के अलावा, एंग्री लुक में भी नजर  आने वाले है। साथ ही फिल्म में भी छोटे बालों में दिखाई देंगे।

इंटरव्यू के दौरान क्या कहा शाहिद ने

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है की इस फिल्म में मेरे लिए काम करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा है क्योंकि मुझे इस फिल्म में तीन अलग-अलग किरदारों को निभाना पड़ा है। जिसकी वजह से मुझे अपने आपको काफी हद तक बदलना पड़ा है। इसके अलावा, शाहिद ने कहा है की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में मुझे धूम्रपान करने हेतु अपनी दाढ़ी को भी काफी बढ़ाना पड़ा। क्योंकि यह उस किरदार की मांग थी। अगर मुझे फिल्म निर्देशक द्वारा किसी किरदार को लेकर कुछ भी बदलाव करने के लिए कहा जाता है तो मैं उसके बारे में अधिक नहीं सोचता हूँ।

इस दिन होगी शाहिद की कबीर सिंह

बहुत कम लोगों को पता होगा की ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की इस फिल्म को आधिकारिक रूप से 21 जून को सिनेमाघरों के पर्दों पर दिखाया जाएगा।

इस बात से तो सभी वाकिफ होंगे की बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे कामियाब अभिनेताओं की सूची में शाहिद कपूर का नाम भी मशूहर है। क्योंकि शाहिद (Shahid Kapoor)ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फ़िल्में दी है। जिसमें कमीने, उड़ता पंजाब, जब वी मेट जैसी कामियाब फिल्मों के नाम शामिल है। इतना ही नहीं शाहिद कपूर को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है। वह किसी न किसी दिन अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते रहते है।

एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने कुछ ऐसा कहा जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे। शाहिद ने कहा की वर्तमान समय में उनके पास कोई भी मूवी नहीं है। इतना ही नहीं उनके यह भी कहा की वह आगे क्या करने वाले है। शाहिद कपूर ने भारतीय मुक्केबाज डिंग्को सिंह की बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई है। डिंग्को सिंह भारत के प्रथम मेडलिस्ट बॉक्सर है।

इस समय शाहिद अपने आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के प्रचार में लगे हुए है। क्योंकि फिल्म में रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। शाहिद कपूर अपनी इस फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here