दिशा और आदित्य की फिल्म “मलंग” पर क्यों हुए गोवा के सीएम नाराज़ ?

2
pramod sawant

मोहित सूरी द्वारा निर्देशित मलंग फिल्म परदे पर आ चुकी है । वैलेंटाइन वीक में आई ये फिल्म एक  लव केमिस्ट्री है । सात फरवरी को पर्दे  में आने के बाद ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है , पहले ही दिन में इस फिल्म में करीब 6 करोड़ की कमाई कर ली है और आने वाले वैलेंटाइन डे और वीकेंड तक इसके अच्छी कमाई करने के आसार है ।

मोहित सूरी की निर्देशन में बनी इस लव केमिस्ट्री  आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी ने अभिनय  किया है ।

पर गोवा के मुख्या मंत्री प्रमोद सावंत इस फिल्म  से खासे खफा हैं , प्रमोद सावंत ने इस फिल्म पर बड़ा बयान दिया है । दरअसल इस फिल्म में प्रमोद इस बात से नाराज़ हैं की मोहित सूरी ने इस फिल्म का कुछ हिस्सा गोवा में शूट किया है । प्रमोद सावंत ने कहा है की निर्देशक ने इस फिल्म के जरिये गोवा की छवि को  धूमिल किया है । उन्होंने ऐसा दर्शाया है की गोवा नशे करने की जगह है । गोवा एक नशे अड्डा है और जहाँ नशा आसानी से उपलब्ध है । जबकि ये सब गलत है  , गोवा एक शान्तिपूर्ण  राज्य है और यहाँ के नियम कानून बहुत ही शख्त है , इस तरह की फिल्मों से राज्य की छवि को खासा नुकसान पहुँचता है ।

इसके बाद प्रमोद सावंत ने कहा की , अब किसी भी फिल्म को बनाने के लिए पहले फिल्म की स्क्रिप्ट को गोवा एंटरटेनमेंट सोसाइटी से लाइसेंस लेना पड़ेगा ।

ये एक सरकारी संस्था है । अब हर फिल्म की शूटिंग से पहले इस संस्था से अनुमति लेना आवशयक हो गया है । ये सोसाइटी स्क्रिप्ट पढ़के ये तय करेगी की इस से गोवा की छवि तो ख़राब नहीं हो रही , क्या कहीं इसमें गोवा को नशे और रेव पार्टी  का अड्डा तो नहीं दिखाया जा रहा है । इन सब चीजों को देखने के बाद ही किसी फिल्म को गोवा में शूट करने की अनुमति दी जायेगी ।

प्रमोद सावंत ने कहा की गोवा एक सुन्दर समुन्द्र से लगा राज्य है , हमे इसे ड्रग्स और रेव पार्टी के तौर पर नहीं दिखाना चाहिए । ये सोसाइटी ये तय करेगी की फिल्म की थीम क्या है और गोवा की छवि एक अच्छे राज्य की बने ।

जब सावंत से ये पुछा गया की फिल्म में की शुरआत में उनको विशेष धन्यवाद दिया गया है , इसके बारें में वो क्या कहेंगे?

सावंत ने कहा , उन्हें इस बारे  में कोई जानकारी नहीं है ।

आदित्य रॉय और दिशा पाटनी के साथ इस फिल्म में अनिल कपूरऔर  कुनाल खेमू ने अभिनय किआ है । इस फिल्म की शूटिंग गोवा और मॉरिशस में हुई है।

अधिक पढ़े

पीएम मोदी पर दिया महेश भट्ट और जावेद अख्तर ने बड़ा बयान

“मैंने प्यार क्यों किया” और “हम आपके हैं कौन” जैसी हिट फिल्मों के मशहूर गायक ने अपना घर दान में दिया।

पाकिस्तान ने चली नई चाल, FATF की करवाई से बचने के लिए हाफ़िज़ सईद के खिलाफ दिखावटी कार्यवाही

RCB ने सोशल मीडिया पर किया कुछ ऐसा की विराट कोहली सहित कई भारतीय क्रिकेटर हैं परेशान

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की असीम की फोटो इस कमेंट के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here