आउट होने के बाद Dhoni की आँखों मे आए आंसू, यह देखकर फैंस भी हुए भावुक

0
40
Dhoni

Sport News : इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने लगातार बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन टीम न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टीम इंडिया को हार मिली है साथ ही में जब फैंस ने Dhoni को आउट होने के बाद रोते हुए देखा तो। फैंस भी अपने आप को रोक नहीं पाए। Dhoni की यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गई है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर Dhoni को खूब सपोर्ट किया जा रहा है। जब Dhoni रन आउट होकर जब मैदान से बाहर जा रहे थे तो उस समय Dhoni की आँखों में आंसू आ गए थे। जिसको देखकर मैदान पर मौजूद सभी दर्शक भावुक हो गए थे।

सोश्ल मीडिया पर धोनी को किया जा रहा है अधिक संख्या मे सपोर्ट

इतना ही नहीं Dhoni के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट कर रहे है उन्होंने Dhoni के लिए यह भी कहा है की Dhoni को रोने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि टीम इंडिया अब तक इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के ख़िताब को दो बार अपने नाम कर चुकी है। टीम इंडिया ने जब आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2011 का ख़िताब जीता था तो उस समय टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह Dhoni ही थे। इतना ही नहीं उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में 91 रनों की बहुमूल्य पारी खेली थी। यदि Dhoni उस पारी को नहीं खेलते तो टीम इंडिया का उस फाइनल मैच को जीत पाना बहुत मुश्किल हो जाता।

क्योंकि इस मैच में टीम इंडिया काफी मुश्किल में थी क्योंकि टीम इंडिया ने अपने सलामी बल्लेबाजों को बहुत जल्दी खो दिया था। जिसके चलते टीम इंडिया पर उस मैच में काफी दवाब आ गया था।

Dhoni ने टीम को कठिन समय से निकाला था बाहर

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के इस सेमीफाइनल में टीम इंडिया जब बैटिंग करने आई थी उस दौरान टीम इंडिया 5 रन पर 3 विकट गवा चुकी थी। इस स्कोरकार्ड  को दखते हुए ऐसा लग रहा था की टीम इंडिया इस मैच में टीम इंडिया 100 रन तक भी नहीं पहुँच पाएगी। परन्तु जबतक Dhoni क्रीज पर थे। जब तक सभी इंडियन फैंस को उम्मीद थी की टीम इंडिया इस मैच को जीत जाएगी। Dhoni के फैंस ने Dhoni के लिए यह कहा है की टीम इंडिया की हार को हम एक बार  बर्दाश्त कर सकते है लेकिन Dhoni की आँखों में आंसू बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते है।

टीम इंडिया की हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस मे क्या कहा टीम इंडिया के कप्तान विरत कोहली ने

मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा की हम अपनी हार को स्वीकार करते है। टीम न्यूजलैंड ने इस मैच में अच्छा खेल दिखाया। इसलिए उनको आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के इस सेमीफाइनल मैच में जीत मिल पाई है। टीम न्युजीलैंड ने इस मैच में हमपर अधिक दवाब बना रखा था। इतना ही नहीं विराट ने  टीम इंडिया के बल्लेबाजों के लिए कहा की हमारा शार्ट सिलेक्शन बहुत खराब था। जिसके चलते हमें अपने विकेट गवाने पड़े। टीम इंडिया के सभी खिलाडियों ने सम्पूर्ण आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में शानदार प्रदर्शन दिखाया है। जिसके चलते ही टीम इंडिया सेमीफाइनल तक का रास्ता तय कर पाई है। साथ ही उन्होंने यह कहा की टीम इंडिया जिस तरह इस आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में खेली उसपर मुझे बहुत गर्व है। अंत में उन्होंने कहा की हमने इस प्रतियोगिता में अच्छा खेल दिखाया है तभी हम आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 अंक तालिका में प्रथम स्थान पर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here