Tue. Feb 25th, 2020

WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने शेयर की असीम की फोटो इस कमेंट के साथ

जॉन सीना असीम रियाज़

बिग बॉस 13  का जलवा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है , आये दिन सुर्ख़ियों में रहने वाला ये शो अपने चाहने वालों के बीच चर्चित रहता है ।

पर इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुन के आप भी चौंक जाएंगे , गौरतलब है की बिगबॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है , इसके लिए ये लोगों में अभी से चर्चा का विषय बना हुआ है ।  हर कोई चाहता है उसका पसंदीदा कंटेस्टेंट जीते ।

भारत के लोगों में बिग बॉस की चाहत समझ आती है , पर तब क्या हो जब इंटरनेशनल सेलिब्रिटी भी इस शो के लिए अपना प्रेम जाहिर कर दे , जी हाँ एक इंटरनेशनल मशहूर सेलिब्रिटी ।

मामला ये है की , WWE  सुपरस्टार और इंटरनेशनल अभिनेता जॉन सीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट  बिगबॉस कंटेस्टेंट असीम रियाज़ के लिए अपना प्यार जाहिर किया , वो इस शो में असीम को सपोर्ट कर रहें हैं ।

जैसे ही जॉन सीना ने अपने अकाउंट पर असीम की फोटो शेयर की , सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया । लोग चकित होकर तरह तरह के ट्वीट और पोस्ट करने लगे ।

जो तस्वीर जॉन ने शेयर की उसमे असीम एक खुल्ले आँगन में कुर्सी में बैठे हैं, उनके आगे एक टेबल है जिसमे सफ़ेद कपडे में लिखा है #AsimRiazForTheWin   जिसका हिंदी अनुवाद होगा जीत के लिए असीम रियाज़ । जैसे ही जॉन ने फोटो शेयर की उनके पोस्ट पर लाइक पर लाइक बढ़ते चले गए , अभी तक इस फोटो को सात लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, अचानक हुए इस पोस्ट से कई लोगो को लगा जॉन का अकाउंट हैक हो गया है । परन्तु अब ये साफ़ हो चूका है जॉन का वो पोस्ट रियल है और उनके द्वारा ही किआ गया है ।

असीम के साथ खबरें बटोर चुकी पंजाबी मॉडल व सुपरस्टार हिमांशी खुराना ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किआ है , उनके कमेंट को भी अबतक 20  हज़ार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं । हिमांशी ने असीम के लिए अपने प्यार का इजहार शो में भी किया था ।

कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी ट्विटर पर इस घटना को शेयर करते हुए चटकारे लिए, अभिनेता  अमित टंडन ने ट्वीट करते हुए कहा जब wwe  सुपरस्टार जॉन सीना खुद दूसरी बार असीम को सपोर्ट करें तो समझ लीजिये विपक्ष में ज्यादा दम नहीं है , आपकी जानकारी के लिए बता दे की जॉन सीना पहले भी एक बार असीम का फोटो शेयर करके अपना सपोर्ट जाहिर कर चुके हैं ।   

असीम रियाज़ के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल ने भी जॉन के सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया है , यह हैंडल असीम की टीम के द्वारा चलाया जाता है । आपको बता दे की, असीम रियाज़ मूल रूप से  जम्मू कश्मीर से हैं । वह हाल में मुंबई में रहते हैं और मॉडलिंग करते हैं, बिग बॉस में आने के बाद उनकी ख्याति बढ़ चुकी है । उनका हिमांशी खुराना से प्यार भी सबसे छुपा नहीं रहा है , उन्होंने शो में ही हिमांशी को प्रपोज़ भी किया था ।

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी 2020 को प्रसारित होगा ,इस दौड़ में मशहूर टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई , असीम रियाज़ , सिद्धार्थ और पारस छाबड़ा अपनी जगह बना चुके हैं ।  और इस हफ्ते के नॉमिनेशन के लिए आरती सिंह , माहिरा और पंजाबी मॉडल सेहनाज़ गिल एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए हैं । आपको बता दे की बिग बॉस की ट्रॉफी का पहला लुक दिखा दिया गया है , जिसमे कंटेस्टेंट्स के अंदर इसे पाने की ललक और बढ़ चुकी होगी । अब देखना ये होगा की क्या जॉन सीना के चहिते कंटेस्टेंट ये ट्रॉफी अपने नाम कर पाएंगे या नहीं । 

❖ और पढ़ें:

सबसे ज़्यादा फीस वसूलने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंटस की रकम सुन कर दंग रह जाएंगे।

कपिल शर्मा की कॉमेडी लिखने वाले राइटर की पहली फिल्म ने कमाए 100 करोड़ रुपये।

दबंग 3 के फैन हुए क्रेजी शुक्रवार को होगी रिलीज़ (Dabangg 3 releasing on Friday)

छोटे नवाब तैमूर अली खान ने सेलिब्रेट किया अपना तीसरा जन्मदिन।

घर बैठे कैसे बिज़नेस किया जाए ( How to do business at home)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *