बहुत जल्द लॉन्च होगा Xiaomi का यह नया स्मार्टफोन – सोलर पैनल सपोर्ट के साथ

39
Xiaomi Solar Panel Smartphone

Xiaomi Solar Panel Smartphone – Xiaomi वर्तमान समय का एक ऐसा पॉपुलर ब्रांड बन गया है जिसके हर एक स्मार्टफोन ने मार्किट में धूम मचा रखी है। एक बार फिर Xiaomi अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में दिख रही है। कहा जा रहा है की Xiaomi के इस नए स्मार्टफोन में आपको बैक साइड में एक सोलर पैनल दिया जाएगा। यदि ऐसा होता है तो आप Xiaomi के इस नए स्मार्टफोन को धूप में भी चार्ज कर सकेंगे। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है ताकि उसके बैक साइड सोलर पैनल लगाया जा सके।

Xiaomi Solar Panel Smartphone

कंपनी हर बार अपने नए स्मार्टफोन को किसी न किसी नए फीचर्स के साथ मार्किट में पेश करती रहती है। ऐसा ही कुछ आपको कंपनी के इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा है की कंपनी अपने इस Xiaomi Solar Panel Smartphone को इन डिस्प्ले कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। आपको कंपनी के इस स्मार्टफोन में नो-नॉच डिस्प्ले देखने को मिल सकती है।

फ्रंट-फेसिंग कैमरा

फिलहाल भी कंपनी द्वारा किसी भी बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। परन्तु टेक न्यूज़ के अनुसार, कंपनी अपने Xiaomi Solar Panel Smartphone स्मार्टफोन को फ्रंट-फेसिंग कैमरा के साथ ला सकती है। इस स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले कैमरा टेक्नॉलजी भी देखने को मिल सकती है।

कंपनी के इस नए स्मार्टफोन (Xiaomi Solar Panel Smartphone) में आपको बैक साइड सोलर पैनल सपोर्ट तो देखने को मिलेगा ही साथ ही आपको ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है। यानी की इस स्मार्टफोन में बैक और फ्रंट दोनों साइड कैमरे में LED फ़्लैश दिया जा रहा है। जिससे आप बेहतर पिक्चर क्वालिटी का अनुभव कर सकते है। इस स्मार्टफोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है की इसमें बैक साइड किसी भी प्रकार का कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है। इस स्मार्टफोन (Xiaomi Solar Panel Smartphone) में बैक साइड लगा हुआ सोलर पैनल आकार में कैमरे से भी छोटा दिया जा रहा है।

K20 Pro Full Specifications –

कुछ ही समय पहले कंपनी ने अपने K20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Octa core प्रोसेसर के साथ मार्किट में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले भी काफी है K20 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.39″ (16.23 cm) की बड़ी डिस्प्ले उपलब्ध कराई जा रही है। आपको इस स्मार्टफोन में 128GB की स्टोरेज भी दिया जा रही है जिसमें आप अधिक से अधिक डाटा स्टोर करके रख सकते है जबकि बेहतर स्पीड के लिए कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को 6GB की रैम के साथ लॉन्च किया था। Xioami के कैमरे तो हमेशा से ही काफी अधिक खास रहे है ऐसा ही कुछ आपको K20 Pro में देखने को मिला है क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको 48MP + 13MP + 8MP स्टाइलिश कैमरा उपलब्ध कराया गया है।

कंपनी ने अपने सभी उपभोक्तओं का ध्यान रखते हुए की वह इस स्मार्टफोन को अधिक से अधिक समय तक इस्तेमाल कर सके। इसके लिए कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। यदि आप इस स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज कर लेते है तो इस स्मार्टफोन का अधिक समय तक उपयोग कर सकते है।

Performance Octa core
Display 6.39″ (16.23 cm)
Storage 128 GB
Camera 48MP + 13MP + 8MP
Battery 4000 mAh
RAM 6 GB
Launch Date in India July 22, 2019 (Expected)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here